scriptboy beats up girl in gaur atulyam society after their vehicles collide | बाइक से टकराई स्कूटी तो लड़के ने गुस्से में लड़की पर कर दी थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल | Patrika News

बाइक से टकराई स्कूटी तो लड़के ने गुस्से में लड़की पर कर दी थप्पड़ों की बारिश, वीडियो वायरल

गौर अतुल्यम सोसायटी में रोडरेज का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़का और एक लड़की की बाइक और स्कूटी में टक्कर होती है। इसके बाद दोनों में बहस होती है और लड़का लड़की पर थप्पड़ों की बारिश कर देता है। पुलिस मामले में केस दर्ज जांच में जुटी है।

ग्रेटर नोएडा

Published: May 04, 2022 03:10:32 pm

जिले में रोडवेज के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला कोतवाली दादरी क्षेत्र में स्थित गौर अतुल्यम सोसायटी का है। जहां बेसमेंट की पार्किंग से स्कूटी पर सवार होकर बाहर निकल रही एक युवती की स्कूटी एक बाइक से टकरा गई। इसके बाद बाइक पर सवार लड़के और स्कूटी सवार लड़की के बीच बहस होने लगी। देखते ही देखते बहस मारपीट में बदल गई। लड़के ने बुरी तरह से लड़की को पीटना शुरू कर दिया। लड़की से मारपीट देख सोसायटी के कुछ लोग आ गए, जिन्होंने लड़कों को जैसे-तैसे शांत किया। यह घटना बेसमेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। लड़की ने मामले में लड़के के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
noida.jpg
दरअसल, लड़की से मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ते़जी से वायरल हो रहा है, जिसमें बेसमेंट की पार्किंग से स्कूटी पर बाहर निकल रही एक युवती की स्कूटी, वहां से गुजर रही एक बाइक से टकरा गई। इसके बाद बाइक पर सवार लड़के और स्कूटी सवार लड़की के बीच बहस होने लगी। देखते ही देखते बहस मारपीट में बदल गई। ये घटना गौर अतुल्यम सोसायटी की है। टावर सी के फ्लैट नंबर- 1621 में रहने वाली सोनिया दुबे ने इसकी लिखित शिकायत कोतवाली दादरी में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें- आगरा से मुंबई का सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, कल से शुरू होगी फ्लाइट

लड़की ने लगाए ये गंभीर आरोप

पुलिस को दी अपनी शिकायत में सोनिया दुबे बताया कि वह किसी काम से बाहर जा रही थी। मैंने हॉर्न भी दिया, लेकिन सामने से तेज रफ्तार से आती हुई एक बाइक मुझसे टकरा गई। जिससे कि मैं और मेरी स्कूटी दूर जाकर गिरे। मुझे चोट भी लगी, लेकिन वह लड़का अपनी गलती मानने की बजाय मुझे गंदी गालियां देकर बात कर रहा था। मैंने पुलिस बुलाने की बात कही तो उसने फोन मेरे हाथ से छीन लिया और और मुझे धक्का दे दिया।
यह भी पढ़ें- भगवान की शरण में यूपी पुलिस... इस संकट से सहमे पुलिसकर्मियों ने किया हवन यज्ञ

अपने बचाव की कोशिश तो उसने मुझे थप्पड़ों से मारना शुरू किया और बोला कि तू जानती नहीं है। मेरा नाम सोनू भाटी है। तुझे जान से मार दूंगा। जब मैं अपने आपको बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगी तो उसने और हिंसक तरीके से मुझे पकड़कर थप्पड़ ही थप्पड़ मारे। पुलिस ने सोनिया की शिकायत पर बेसमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Assam Flood: असम में बारिश और बाढ़ से भीषण तबाही, स्टेशन डूबे, पानी के बहाव में ट्रेन तक पलटीकांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.