scriptदिल्ली से औद्योगिक रिश्तों की हुई थी शुरुआत, 10 करोड़ को लेकर डायरेक्टरों में चली गोलियां | Businessman commits suicide by shooting two of his partner | Patrika News

दिल्ली से औद्योगिक रिश्तों की हुई थी शुरुआत, 10 करोड़ को लेकर डायरेक्टरों में चली गोलियां

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 13, 2020 11:09:01 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. तीनों डॉयरेक्टरों के बीच लंबे समय से लेन—देन को लेकर चल आ रहा था विवाद . पुलिस को मौके से मिले 10 करोड़ देनदारी के कागजात. प्रदीप और नरेश के पिता के बीच भी रहे थे कारोबारी रिश्ते

goli.png
ग्रेटर नोएडा। बादलपुर थाना क्षेत्र के छपरौला इंडस्ट्री एरिया में स्थित केबल बनाने वाली यूपी टेलीलिंक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के तीन डायरेक्टरों के बीच वित्तीय मामलों को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल ने अपनी लाइसेन्सी रिवाल्वर से दोनों डायरेक्टर नरेश और राकेश पर गोली चला दी। फिर खुद को भी गोली मारी ली। नरेश और प्रदीप कि मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल राकेश को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गभीर बनी हुई है। फ़ायरिंग कि सूचना मिलते पुलिस कमिश्नर समेत सभी अधिकारी मौके पर पहुँचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच में सामने आया है कि दस करोड़ की देनदारी को लेकर अक्सर राकेश और नरेश के बीच में झगड़ा होता रहता था।

यह भी पढ़ें

सड़क हादसे में भाजपा के पूर्व विधायक समेत 5 घायल, एक की हालत गंभीर


बता दें कि गुरुवार को यूपी टेलीलिंक्स लिमिटेड कंपनी के तीन डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल, नरेश गुप्ता और राकेश जैन के बीच में बोर्ड रूम में मीटिंग चल रही थी। बताया गया है कि पैसों के लेन-देन को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया। उसी दौरान आक्रोशित प्रदीप अग्रवाल अपनी लाइसेन्सी रिवाल्वर से दोनों डायरेक्टर नरेश और राकेश पर गोली चला दी। फिर खुद को भी गोली मारी ली। जिससे नरेश व प्रदीप की मौत हो गई। जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गए। कंपनी में हुई गोलीबारी की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच की है।
बड़े कारोबारी रहे दोनों

पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार का कहना है कि कि तीनों के बीच पैसों के लेन देन को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद प्रदीप ने दोनों को पिस्टल से गोली चला दी। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया गया है कि राकेश कुमार जैन और प्रदीप का झिलमिल फ्रेंडस कॉलोनी औद्योगिक क्षेत्र के बड़े कारोबारियों में गिना जाता था। योजना विहार में रहने की वजह से करीब 35 साल से इनके बीच में कारोबारी संबंध थे। पुलिस को मिले साक्ष्य के अनुसार, प्रदीप का राकेश और नरेश से अक्सर झगड़ा होता रहता था। बताया गया है कि प्रदीप को अपने दोनों पॉर्टनरों को करीब 10 करोड़ रुपये देने थे। बताया गया है कि लंबे समय से कंपनी घाटे में चल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो