scriptग्रेटर नोएडा के अजबपुर रेलवे फाटक के गेट कीपर पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना | Deadly attack on gate gate keeper of railway gate, CCTV camera captur | Patrika News

ग्रेटर नोएडा के अजबपुर रेलवे फाटक के गेट कीपर पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 24, 2020 10:37:09 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ग्रेटर नाेएडा में एक बार फिर हमले की घटन सामने आई है
टोलकर्मी के बाद अब फाटककर्मी पर हमला बाेला गया है

cctv.jpg

cctv

ग्रेटर नोएडा। अजबपुर रेलवे फाटक पर तैनात गेट कीपर पर दो लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान हमलावरों ने रेलवे ट्रैक पर पड़े पत्थरों से भी जानलेवा हमला बोला। गेट कीपर ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के दिन इस प्रसिद्ध मंदिर में 5100 दीप जलाकर मनाई जाएगी दीपावली

यह पूरी घटना रेलवे गेट के फाटक पर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई। पीड़ित गेटकीपर ने मामले की शिकायत आरपीएफ प्रयाग राज डिविजन के अधिकारियों से की है लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद हमलावरों की पहचान नहीं हाे पाई। अब ऑल इंडिया ट्रैक मैन यूनियन मण्डल ने दोषियो पर सख्त कार्रवाही करने और रेलवे फाटक पर तैनात गेट कीपरो सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

अवैध शस्तर बनाने वाली फैक्ट्री पर पहुंची पुलिस तो दिखा हैरान करने वाला मंजर

घटना 22 जुलाई की रात करीब 11:00 बजे की है। अजबपुर रेलवे फाटक गेट नंबर 142/c पर श्रीप्रकाश ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान 2 लोग आए और हमला बाेल दिया। एक व्यक्ति ने गला घोटने की कोशिश की और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। हमलावरो ने ट्रैक पर पड़े पत्थरों से भी वार किए। इस हमले में श्री प्रकाश के सिर में गंभीर चाे लगी है।
यह भी पढ़ें

गजब: नगर पालिका में नहीं मिला सैनिटाइजर तो अधिकारियों के कमरे पर लटका दिया ताला

अब पुलिस ने डीवीआर से रिकार्डिंग निकलवाई है। पुलिस के हाथ जो फुटेज लगे हैं उनके आधार पर हमलावरों की पहचान की जा जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो