ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़, देव प्रकाश उर्फ देवा काे गाेली लगी साथी प्रमोद भी गिरफ्तार

ग्रेटर नाेएडा में बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक बदमाश काे गाेली लगी है। पुलिस ने इसका साथी भी गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा ( greater noida news) कासना क्षेत्र में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच ( police encounter) मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है। घायल बदमाश गाेली लगते ही जमीन पर गिर गया लेकिन इसका साधी फरार हाे गया। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किये हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की पांच मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें: दारुल उलूम देवबंद ने मुख्यमंत्री से की बकरीद पर नमाज और कुर्बानी की व्यवस्था कराने की मांग

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना कासना पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था की वाहन चोरो का गैंग किसी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में घूम रहा हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने ओमी क्राउन-1 के पास नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग दिखाई दिये। जब पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी।

यह भी पढ़ें: बारिश में गर्मी से मिली राहत, सड़कों पर भरा ऐसा पानी कि गांव बन गए तालाब

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली बदमाश को लग गई और जमीन पर गिर पड़ा जबकि उसका दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठाते हुए झड़ियो में छिप गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया जिसकी पहचान देव प्रकाश उर्फ देवा के रूप में हुए उसके पैर में लगी है। चकमा देकर भाग रहे दूसरे बदमाश प्रमोद को पुलिस कोम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। डीसीपी ने बताया कि घायल देवा शातिर बदमाश है। इसके खिलाफ थाना बिसरख, थाना सेक्टर 20 तथा जनपद संभल में कई मुकदमे दर्ज हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned