scriptयोगी सरकार ने छात्राओं को दिया बहुत बड़ा तोहफा, खिल उठे लड़कियों के चेहरे, देखें वीडियो | first rajkiya kanya mahavidyalaya inaugurated in jewar | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

योगी सरकार ने छात्राओं को दिया बहुत बड़ा तोहफा, खिल उठे लड़कियों के चेहरे, देखें वीडियो

Highlights:
-उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर जिले में विकास के तमाम काम हुए हैं
-मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के सतत प्रयासों से मेट्रो और अस्पताल जैसे काम हुए हैं
-जिन्होंने कम समय में विकास को तेजी के साथ आगे बढ़ाया है

ग्रेटर नोएडाDec 08, 2019 / 02:12 pm

Rahul Chauhan

Yogi New year 2020

नए साल में नई सौगात की तैयारी, योजनाओं को अमलीजामा पहनने में जुटी योगी सरकार

ग्रेटर नोएडा। जेवर में प्रथम राजकीय कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास शनिवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा किया। इसके बाद उन्होंने जेवर के प्रज्ञान पब्लिक स्कूल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महाविद्यालय खुलने से जेवर की छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। जेवर में इंटर कॉलेज की मांग विधानसभा में रखी गई थी और जल्द ही जेवरवासियों को इंटर कॉलेज का तोहफा भी मिल जाएगा।
यह भी पढ़ें

उन्नाव कांड पर पूर्व कांग्रेस विधायक बोले- भाजपा सरकार कर रही बलात्कारियों को बचाने काम, देखें Video

इस कार्यक्रम में नागरिक उड्डयन व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नन्द गोपाल नन्दी विशिष्ट अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद डॉ. महेश शर्मा ने की। इसके अलावा कार्यक्रम में सांसद सुरेन्द्र नागर और महिला आयोग की प्रदेश अध्यक्ष विमला बॉथम भी मौजूद थीं। इस दौरान उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर जिले में विकास के तमाम काम हुए हैं। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के सतत प्रयासों से मेट्रो और अस्पताल जैसे काम हुए हैं। जिन्होंने कम समय में विकास को तेजी के साथ आगे बढ़ाया है।
यह भी पढ़ें

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, घायलों ने थाने में पहुंचकर बचाई जान

वहीं जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि जेवर ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट के बाद जेवर में प्रथम राजकीय कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास इस क्षेत्र के विकास की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। जनपद में अभी दो कन्या डिग्री कॉलेज हैं। एक कन्या डिग्री कॉलेज बादलपुर में और दूसरा दादरी में है। जेवर में डिग्री कॉलेज खुलने से जनपद में तीन कन्या डिग्री कॉलेज हो जाएंगे। इसके खुलने से छात्राओं को फायदा मिलेगा। कन्या महाविद्यालय की संख्या कम होने से छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Home / Greater Noida / योगी सरकार ने छात्राओं को दिया बहुत बड़ा तोहफा, खिल उठे लड़कियों के चेहरे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो