scriptदो-दो एनकाउंटर से थर्राया ग्रेटर नोएडा, पुलिस ने कुल तीन बदमाशों को धर दबोचा | greater noida police arrested three criminals in encounter | Patrika News

दो-दो एनकाउंटर से थर्राया ग्रेटर नोएडा, पुलिस ने कुल तीन बदमाशों को धर दबोचा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 08, 2018 09:58:56 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पकड़े गए बदमाशों के पास से मोटरसाइकिल, पिस्तौल और कारतूस बरामद

Greater Noida

दो-दो एनकाउंटर से थर्राया ग्रेटर नोएडा, पुलिस ने कुल तीन बदमाशों को धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा। पश्चिमी उत्तर प्रदेश का नोएडा जिला बीती रात एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जहां ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दो अलग-अलग एनकाउंटर में कुल तीन बदमाशों को गरिफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से अवैध हथियार और कारतूस, तमंचे भी बरामद किए गए हैं। वहीं पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
दरअसल लूट की फिराक में घूम रहे बदमाशों और पुलिस के साथ उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस जब रेगुलर चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटर साइकिल पर तीन बदमाश सवार हो कर गुजर रहे थे। इन बदमाशों को पुलिस ने रोकने का प्रायस किया। लेकिन वो पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। हालाकि तेज रफ्तार होने की वजह से सावित्रीबाई स्कूल के पास मोटरसाइकिल सवार गिर गए। लेकिन उन्होंने अपना फायरिंग जारी रखी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस मे घायल को पहले यथार्थ अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर नोएडा के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है,जबकि फरार बदमाश कोपकड़ने के लिए पुलिस कांबिग कर रही है। ग्रेटर नोएडा सीओ पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि दो बदमाश घायल हुए,इसमें से एक की पहचान कुलदीप और दूसरे की पहचान राकेश के रूप में हुई। जबकि फरार बदमाश की अभी पहचान नहीं हो पाई है उसकी तलाश जारी है। घायल अभियुक्तगणों को इलाज हेतु हॉस्पिटल रवाना किया गया है। बदमाशों से दो नाजायज तमंचे एवं कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों पेशेवर लुटेरे हैं।
greater noida
सिर्फ कासना पुलिस ने ही नहीं बल्कि दादरी में भी पुलिस ने एक बदमाश को धर दोबाचा है। जहां दादरी थाना पुलिस और बदमाशों के बीच कोट के पुल पर मुठभेड़ हो गई। जिसमें दनकौर निवासी दीपक गोली लगने से घायल हो गया। वहीं इसका दूसरा साथी सचिन नाई अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। फरार बदमाश की तलाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही हैं जब की घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं इन बदमाशों पर करीब एक दर्जन लूट और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं बदमाशों से एक मोटरसाइकिल एक तमंचा बरामद किया हैं।
सीओ दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी दीपक नाम का शातिर अपराधी इधर आने वाला हैं। जिसके चलते कोट के पुल के पास एक बाइक पर सवार दो लोग आते दिखे जिन्हें पुलिस ने जब चेकिंग के लिए हाथ दिया तो, उन्होंने बिपरीत दिशा में मोटरसाइकिल भगा दी और जब पुलिस पार्टी ने इनका पीछा किया तो पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई में दीपक नाम के बदमाश को गोली लगी जबकि इनका एक साथी जिसका नाम सचिन नाई बताया जा राया हैं अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही हैं इनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा सहित कुछ जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं
वहीं जिला अस्पताल के डाक्टर की माने तो ग्रेटर नॉएडा पुलिस द्वारा तीन घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया हैं जिसमें दो घायल ग्रेटर नॉएडा थाने की पुलिस द्वारा लाये गए हैं, जबकि एक को दादरी पुलिस एक बदमाश का प्राथमिक उपचार कराने के बाद यहां लायई जिसे अस्पताल में भर्ती करने के बाद सम्बंधित डॉक्टर के पास भेज दिया गया हैं तीनों के पैर में गोली लगी हैं फ़िलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं।
greater noida
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो