scriptग्रेटर नोएडा सड़क हादसा: खड़े ट्रक में घुसी कार तीन बच्चों समेत पांच की मौत | greater noida road accident 5 dead in wagonr car | Patrika News

ग्रेटर नोएडा सड़क हादसा: खड़े ट्रक में घुसी कार तीन बच्चों समेत पांच की मौत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 15, 2018 11:37:49 am

Submitted by:

Nitin Sharma

रिसेप्शन की पार्टी से घर लौट रहा था परिवार

car accident

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर अंतर्गत धूम मानिक पुर के पास तेज रफ्तार वैगनार कार ने एक खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इसमें तीन बच्चों समेत 5 लोगो की मौके पर मौत हो गई। जबकि परिवार के चार बच्चों समेत पांच लोग जीवन आैर मौत के बीच लड़ रहे है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिसेप्शन पार्टी में शिरकत कर लौट रहे थे घर

ये सभी लोग गाजियाबाद में विवाह समारोह में भाग लेने के बाद वैगनार कार से अपने गांव बडपुरा लौट रहे थे। कार में दस लोग सवार थे। जिसमें सात बच्चे, दो महिला आैर गाड़ी चला रहा मनवीर शामिल था। देर रात सभी कार से डेयरी मच्छा गांव के पास ही पहुंचे थे। इसी दौरान कार एनएच 91 पर बने फ़ौजी के ढाबा पर खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखचे उड़ गए। कार मे सवार मानवीर, उसकी पत्नी आठ वर्षीय नीतू ,निशा, बारह वर्षीय अर्जुन और छह वर्षीय खुशी कि मौके पर मौत हो गई। जबकि संजू, चार वर्षीय प्रशांत, पांच वर्षीय कशिश, दो वर्षीय दीपांशु और 14 वर्षीय अंजली गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने घायलों को कराया भर्ती, ट्रक चालक फरार

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलो को गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुर्इ है। घटना के बाद ट्रक ड्राईवर फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर मामले कि जांच शुरू कर दी है। वहीं गांव वालों की माने तो यह हादसा गांव के मोड़ पर सड़क किनारे खुले ढ़ाबों की वजह से हुआ है। यहां चालक रोड़ पर ही ट्रक खड़ा कर आराम करने में लग जाते है आैर पीछे से आ रही गाड़ियां इसका शिकार बनती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो