scriptपति ने पत्नी पर नजर रखने के लिए अपनाया एेसा तरीका, पुलिस भी जानकर रह गर्इ दंग | Husband installed cctv cameras in house for wife detected | Patrika News

पति ने पत्नी पर नजर रखने के लिए अपनाया एेसा तरीका, पुलिस भी जानकर रह गर्इ दंग

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 17, 2018 01:16:37 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पति द्वारा घर में एेसी जासूसी का पता लगते ही थाने पहुंच गर्इ पत्नी

DEMO PIC

पति ने पत्नी पर नजर रखने के लिए अपनाया एेसा तरीका, पुलिस भी जान रह गर्इ दंग

ग्रेटर नोएडा।पत्नी के साथ पिछले काफी समय से चले आ रहे विवाद के बाद पति ने उस पर नजर रखने के लिए एक एेसा तरीका इजाद कर लिया।जिसका पता लगने पर पत्नी थाने जा पहुंची।यहां पत्नी ने पति के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि उसका पति घर में भी उसकी इस तरह जासूसी करता है।यह तरीका जानकर पुलिस भी हैरान रह गर्इ।इतना ही नहीं महिला ने आरोपी लगाया कि उसका पति रात भर लड़कियों से फोन पर बातें करता है।वहीं पति ने भी पत्नी पर यह गंभीर आरोप लगाये।उधर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने के चलते वह कोतवाली में धरने पर बैठ गई।

यह भी पढ़ें

फील्ड आॅफिसर ने नहीं हटार्इ बाइक तो इस भाजपा नेता के भार्इ ने मार दी गोली

हार्इटेक सिटी का है मामला

दरअसल हार्इटेक सिटी ग्रेटर नोएडा के दनकौर सिटी निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति का अपनी पत्नी से पिछले करीब 6 महीने से विवाद चला आ रहा है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति के अन्य महिलाओं से संबंध हैं।वह रातभर महिलाआें से सोशल साइट्स के माध्यम से फोन पर बात आै चैटिंग करता है। जिसके चलते ही दोनों के बीच यह विवाद चल रहा है। वहीं, पति का भी आरोप है कि उसकी पत्नी के अन्य किसी से संबंध है। जिसके चलते उसने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए हैं। सोमवार को महिला को घर मेें सीसीटीवी कैमरे लगे होने की जानकारी मिली।इस पर वह सीधी थाने में पति के खिलाफ जासूसी करने की शिकायत लेकर दनकौर कोतवाली पहुंच गर्इ। यहां महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने पति की इस हरकत विरोध किया। तो उसे घर से जबरन निकाल दिया है।

यह भी पढ़ें

देश के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बनार्इ जाएगी मुंबर्इ से भी बड़ी फिल्म सिटी, ये फिल्म निर्माता जल्द करेंगे विजिट

पति एेसे रखता है नजर, महिला थाने के बाहर बैठी

वहीं महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति पिछले काफी समय से सीसीटीवी लगाकर उसकी जासूसी कर रहा है।वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी का पिछले छह माह से विवाद चला आ रहा है।इस दौरान वह दस बार से भी ज्यादा बार में झगड़ा कर कोतवाली पहुंच चुके है।कर्इ बार इनके मामले को पुलिस ने अपने स्तर से समझा बुझाकर सुलझाने का प्रयास किया है।लेकिन कुछ दिन बाद ही दोनों पति-पत्नी सोमवार को फिर आपस में लड़ार्इ झगड़ा कर थाने आ पहुंचे है।महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दी है।मामले की जांच की हा रही है।वहीं पुलिस के शिकायत लेने के बाद भी काफी देर तक बाहर बैठी रही।हालांकि कार्रवार्इ का आश्वासन देने आैर पुलिसकर्मियों के समझाने पर वह कुछ देर बाद चली गर्इ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो