scriptफील्ड आॅफिसर ने नहीं हटार्इ बाइक तो भाजपा नेता के भार्इ ने मार दी गोली | Bjp leaders brother shot field officer in noida | Patrika News

फील्ड आॅफिसर ने नहीं हटार्इ बाइक तो भाजपा नेता के भार्इ ने मार दी गोली

locationनोएडाPublished: Jul 16, 2018 12:05:57 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मामले को किया दबाने का प्रयास पुलिस ने की कार्रवार्इ

field officer

फील्ड आॅफिसर ने नहीं हटार्इ बाइक तो भाजपा नेता के भार्इ ने मार दी गोली

नोएडा।सत्ता आते ही नेता क्या उनके परिवार के लोग भी तेस में आ ही जाते है।एेसा ही हार्इटेक सिटी नोएडा में सत्ता धारी भाजपा नेता के भार्इ का मामला सामने आया है।यहां कोतवाली फेज तीन क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी में इस नामी भाजपा नेता के भार्इ ने फील्ड आॅफिसर द्वारा रास्ते से अपनी बाइक हटाने में देरी करने पर गोली मार दी।गोली लगने घायल शख्स को नेता भार्इ तड़पता छोड़कर फरार हो गया। वहीं घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुर्इ है।पुलिस पीड़ित की शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

भाजपा के इस केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, मायावती के लिए भी कह दी ये बड़ी बात

सिक्योरिटी कंपनी में फील्ड आॅफिसर है घायल

गढ़ी चौखंडी गांव में एक निजी कंपनी का सिक्योरिटी फील्ड ऑफिसर नवनीत किराये पर रहता है। शनिवार को वह ड्यूटी से घर देरी से गया था और वापस कंपनी जाने के लिए उसने बाइक को घर के अंदर खड़ा करने की बजाय बाहर रास्ते में ही खड़ा कर दिया था। इसी दौरान गढ़ी चौखंडी निवासी भाजपा नेता का भार्इ राहुल यादव अपनी कार से वहां पहुंचा। राहुल ने बाइक हटाने के लिए हाॅर्न बजाया। हाॅर्न की आवाज सुनकर सिक्योरिटी एजेंसी में फील्ड आॅफिसर नवनीत बाइक हटाने लगा। इसी दौरान राहुल ने उसे गाली-गलौच कर दी।

यह भी पढ़ें

मुंबर्इ से यहां शिफ्ट हो सकता है बाॅलीवुड, निर्माताआें ने जमीन देखना किया शुरू

विरोध करने पर मारी गोली फिर दबाने का किया प्रयास

आरोपी राहुल यादव गाली-गलौच करने लगा।जिसका पीड़ित ने विराेध किया।इस पर आरोपी ने नवनीत पर गोली चला दी।गोली नवनीत के हाथ में लगी। जिसे वह घायल हो गया।वहीं राहुल मौके से निकल गया।गोली चलने की आवाज सुनकर आए नवनीत के दोस्तों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।वहीं भाजपा नेता के भार्इ होने की वजह से पहले तो मामले को दबाने का प्रयास किया गया।लेकिन पीड़ित और पुलिस के न मानने पर मामला दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि गढ़ी चौखंडी निवासी राहुल यादव पर सुरक्षा अधिकारी को घायल करने का मामला दर्ज कराया गया है।आरोपी ने अपनी लाइसेंसी हथियार से उसे गोली मारी।

ट्रेंडिंग वीडियो