scriptBig News: पुलिस पर लगा फौजी को पीटने का आरोप, एसएसपी ने बताया झूठा | Indian Army Jawan Allegation Of Greater Noida Police Beating In Thana | Patrika News

Big News: पुलिस पर लगा फौजी को पीटने का आरोप, एसएसपी ने बताया झूठा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 16, 2019 06:04:49 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

जम्‍मू-कश्‍मीर के Punch में Indo-Pak Border पर तैनात है फौजी
Indian Army के जवान ने SSP ऑफिस में दी शिकायत
पुलिसवालों पर लगाया अभद्रता और मारपीट करने का आरोप

fauji.jpg
ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जनपद की पुलिस पर बॉर्डर (Border) पर तैनात फौजी की पिटाई करने का आरोप लगा है। आरोप है कि पुलिस ने फौजी को हवालात में भी बंद किया। इस संबंध में सेना के जवान ने एसएसपी (SSP) ऑफिस में शिकायत दी है। मामले में एसएसपी ने सीओ को जांच सौंप दी है। हालांकि, पुलिस ने मारपीट के आरोपों से इंकार किया है। वहीं एसएसपी ने भी इस मामले को झूठा बताया है।
यह भी पढ़ें

होटल की सफाई करते मजदूरों के साथ हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक की मौत, 2 की हालत गंभीर

पुंछ में तैनात हैं विष्‍णु भाटी

जानकारी के अनुसार, विष्‍णु भाटी रबूपुरा के आच्‍छेपुर के रहने वाले हैं। वह जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu Kashmir) में पुंछ (Punch) स्थित भारत-पाकिस्‍तान (Indo-Pak) की सीमा पर तैनात हैं। उनका कहना है क‍ि वह एक माह की छुट्टी पर घर पर आए हुए थे। उन्‍होंने आरोप लगाया कि उनका एक रिश्‍तेदार उनके शैक्षिक दस्‍तावेज चाेरी कर ले गया। उसने इन शैक्षिक प्रमाणपत्रों को दिखाकर सेना (Indian Army) में नौकरी पा ली। वह ककोड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है।
यह भी पढ़ें

ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गयी बहु, पति समेत परिवार हो गया फरार, फिर देखिये क्या हुआ

ये आरोप लगाए

उन्‍होंने कहा कि वह इसकी शिकायत देने के लिए साेमवार सुबह रबूपुरा थाने पहुंचे थे। उन्‍होंने वहां पर अपनी शिकायत दी लेकिन उनसे पुलिसवालों ने अभद्रता और मारपीट की। वहां उनको हवालात में रखा गया और दोपहर को छोड़ा गया। उनको बुधवार को वापस तैनाती पर जाना है। वह पुलिसकर्मियों के इस व्‍यवहार से काफी दुखी हैं। मंगलवार को उन्‍होंने एसएसपी ऑफिस में इस बारे में शिकायत दी। इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्‍ण का कहना है क‍ि उनकी जानकारी में ऐसा मामला आया था। सीओ जेवर को मामले की जांच सौंपी गई थी। जिसमें यह मामला झूठा पाया गया है।
tweet.png
नोएडा पुलिस ने किया ट्वीट

वहीं, इस मामले में नोएडा पुलिस ने ट्वीट किया, सीओ जेवर ने अवगत कराया है कि दो पक्षों का पैसों को लेकर आपसी विवाद है। इसमें जांच की जा रही है। पुलिस पर मारपीट के आरोप असत्य एवं निराधार है।

ट्रेंडिंग वीडियो