Operation Criminals Out: शाहबेरी में बिल्डिंग गिरने मामले के आरोपी इनामी गैंगस्तर समेत 50 वांटेड गिरफ्तार, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 26 2019 02:46:29 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-पुलिस द्वारा जिले में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर 20 जुलाई से क्रिमिनल ऑउट्स अभियान शुरू किया गया है

-इसमें जिले के थानों की पुलिस ने दो दिन में 50 बदमाशों को गिरफ्तार किया है

-इनमें से तीन आरोपी राजेंद्र निवासी हापुड़, असलम और इकरामुद्दीन निवासी मुबारकपुर हत्या के मुकदमे मे वांछित था

नोएडा। जिले में Operation Criminals out के तहत बुधवार की रात 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसमें तीन आरोपी हत्या, नौ आरोपी लूट, एक आरोपी रेप, छह आरोपी गैंगस्टर एक्ट में जबकि अन्य विभिन्न मुकदमों में वांछित थे। इन आरोपियों में 25 हज़ार का इनामी गैंगस्तर डॉ शाहबुद्दीन भी है, जो पिछले एक साल से फरार चल रहा था। डॉ शाहबुद्दीन 17 जुलाई 2018 को शाहबेरी में बिल्डिंग गिरने के मामले आरोपी है।

यह भी पढ़ें : पुलिस और बदमाशों में फिर मुठभेड़, 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो

दरअसल, पुलिस द्वारा जिले में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर 20 जुलाई से क्रिमिनल ऑउट्स अभियान शुरू किया गया है। इसमें जिले के थानों की पुलिस ने दो दिन में 50 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन आरोपी राजेंद्र निवासी हापुड़, असलम और इकरामुद्दीन निवासी मुबारकपुर हत्या के मुकदमे मे वांछित था। जबकि 9 बदमाश दिनेश निवासी जारचा, विजय निवासी बुलंदशहर, सरजीत निवासी बुलंदशहर, बहादुर निवासी सुरीर मथुरा, जितेंद्र निवासी बागपत, कुलदीप और सुमित निवासी गाजियाबाद, आकाश निवासी दादरी और रोशन निवासी सेक्टर-9 नोएडा लूट की घटनाओं में शामिल रहे हैं। आकाश निवासी एटा रेप के मुकदमे में वांछित था। एसएसपी ने बताया कि इसके अलावा विभिन्न मुकदमों में वांछित चल रहे 31 को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर पहुंची 251 फिट लंबी तिरंगा कांवड़ देखने को उमड़ पड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो

इस बाबत एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे 25 हज़ार का इनामी गैंगस्तर डॉ शाहबुद्दीन भी है, जो पिछले एक साल से फरार चल रहा था। डॉ शाहबुद्दीन 17 जुलाई 2018 को शाहबेरी में बिल्डिंग गिरने के मामले आरोपी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned