पुलिस और बदमाशों में फिर मुठभेड़, 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 26 2019 01:12:09 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश ऋषभ को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया

-मुठभेड़ में ऋषभ पुलिस की गोली से घायल हो गया

-जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ों का नया दौर शुरू हो गया। नोएडा के थाना फेज 3 में पुलिस की गोली का शिकार हुए अबरार की गिरफ्तारी के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस एक्शन में आई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश ऋषभ को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : दंगाइयों से निपटने के लिए निकले पुलिसकर्मी, लोगों में फैल गई दहशत

मुठभेड़ में ऋषभ पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, इसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी पुलिस टीम तलाश कर रही है। गोली लागने से घायल ऋषभ को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: परिवार पर कहर बनकर टूटी बारिश, दीवार गिरने से मासूम की मौत के बाद मचा कोहराम

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दादरी रूपबास बाईपास के पास हुई इस मुठभेड़ में दादरी से लूट के मामले में फरार चल रहे ऋषभ को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोकने की कोशिश की। इस दौरान इन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी जबाबी फायर किया। जिसमें गोली लगने से ऋषभ घायल हो गया। वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें : कोर्ट ने इस बसपा विधायक पर केस दर्ज करने का दिया आदेश, जानिए क्‍या है मामला

एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि ऋषभ शातिर किस्म का अपराधी है। उस पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। ऋषभ के पास से थाना सेक्टर-20 क्षेत्र से लूटे गये 03 मोबाइल फोन, थाना फेस 3 क्षेत्र से लूटे गये 02 मोबाइल फोन व थाना दादरी क्षेत्र से लूटा गए सोने के आभूषण, 01 चोरी की बाइक , लूटे गये 5800 रूपये तथा एक देशी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। ऋषभ की गिरफ्तारी पर पूर्व मे 25 रुपये का पुरुस्कार घोषित किया गया था। अभियुक्त द्वारा जनपद मे विगत दिनो मे 10 से अधिक लूट, स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned