VIDEO: परिवार पर कहर बनकर टूटी बारिश, दीवार गिरने से मासूम की मौत के बाद मचा कोहराम

lokesh verma | Updated: 26 Jul 2019, 12:13:05 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु-

  • बुलंदशहर जिले के अनूपशहर थाना क्षेत्र के छतुरिया गांव की घटना
  • घटना की सूचना मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंचे तहसीलदार
  • ढाई साल के बच्चे की मौत से परिवार में मचा कोहराम

बुलंदशहर. पश्चिमी उत्तर प्रदेश और एनसीआर में 2 दिन से लगातार हो रही बारिश अब लोगों पर आफत बनकर टूट रही है। ताजा मामला बुलंदशहर के थाना अनूपशहर क्षेत्र का है, जहां तेज बारिश के कारण एक मकान की दीवार गिरने से ढाई साल के मासूम की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तहसीलदार ने बच्चे के परिवार को शासन से आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। इस हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas : 19 पाक सैनिकों को मारकर शहीद हो गए थे राजेंद्र सिंह, जानिए क्‍या है उनके माता-पिता का हाल- देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली के छतुरिया गांव रहने वाले मुनीश शुक्रवार सुबह अपने काम से बाहर गए थे। वहीं घर में ढाई साल का बेटा बाबू खेल रहा था। इसी बीच अचानक मकान की दीवार भरभराकर गिर गई, जिसके नीचे मासूम दब गया। मौके पर मौजूद अन्य परिजनों ने जैसे-तैसे उसे मलबे से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र पोस्ट करने वाले युवक को द्रेशद्रोह के मुकदमे में भेजा जेल, देखें वीडियो

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल तहसीलदार अपनी टीम को लेकर गांव पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जा रहा है 2 दिन से लगातार हो रही बारिश के चलते दीवार गिर गई थी, जिसकी चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। तहसीलदार विपिन मोर ने बताया कि शासन की ओर से मुआवजा राशि देने की प्रक्रिया पूरी कर पीड़ितों को जल्द ही मुआवजा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Azam Khan ने किया ऐसा कमेंट, अब बीजेपी महिला नेता ने पूछा- सांसद हो या रोमांटिक रोमियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned