ट्रैक्टर ने आगे चल रहे ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, शीशा तोड़कर सड़क पर जा गिरा चालक- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 04:10:19 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बिंदु

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राॅली ने आॅटो को मारी टक्कर

पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दादरी जीटी रोड स्थित मिहिर भोज डिग्री कॉलेज के पास सोमवार देर रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ऑटो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो चालक शीशा तोड़कर बाहर सड़क पर जा गिरा। इतना ही नहीं ट्रैक्टर चालक घायल ऑटो वाले को 100मीटर तक घसीटा हुआ ले गया। लोगों के शोर मचाने पर आरोपी चालक ने ट्रैक्टर रोका। जिसके बाद लोगों ने घायल चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक को हिरासत में ले लिया है।

स्विमिंग पूल पर दोस्तों के साथ पार्टी करने गए युवक की डूबने से मौत , पिता का आरोप बेटे की हुई हत्या- देखें वीडियो

nn

देर रात हुआ था हादसा, ऑटो चालक की हालत गंभीर

ये सड़क हादसा दादरी कोतवाली एरिया के जीटी रोड स्थित मिहिर भोज डिग्री कॉलेज के पास सोमवार देर रात उस समय हुआ। जब ऑटो चालक नफीस अपने घर नई आबादी जा रहा था। जैसे ही नफीस मिहिर भोज डिग्री कॉलेज के पास पहुंचा। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने नफीस के ऑटो को टक्कर मार दी,हादसा इतना जबरदस्त था कि पीछे से पूरा ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। इतना ही नहीं हादसे में नफीस ऑटो के आगे का शीशा तोड़कर बाहर सड़क पर जा गिरा। ट्रैक्टर चालक ने घबराकर ट्रैक्टर भगाना शुरू कर दिया। इसी बीच घायल चालक ट्रैक्टर के बीच में फंस गया और ट्रैक्टर चालक उसको घसीटता हुआ ले गया।

 

accident

देश में सबसे प्रदूषित शहरों में दूसरे नंबर पर है यूपी का यह महानगर

लोगों ने ट्रैक्टर रुकवाकर आरोपी चालक को दबोचा

स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर रोका। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इसके साथ ही घायल ऑटो चालक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। लोगो ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को मौके पर पकड़ लिया और ट्रैक्टर समेत पुलिस को सौंप दिया। ऑटो चालक नफीस की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे डॉक्टरों ने आईसीयू में भर्ती कर रखा है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned