स्विमिंग पूल पर दोस्तों के साथ पार्टी करने गए युवक की डूबने से मौत , पिता का आरोप बेटे की हुई हत्या- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 03:03:19 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बिंदु

  • फोन आते ही घर से चला गया था युवक
  • बेहोशी की हालत में गाड़ी से घर छोड़कर चला गया दोस्त
  • पिता ने मृतक बेटे के दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

नोएडा सेक्टर-94 में स्विमिंग पूल पर दोस्तो के साथ पार्टी करने गए युवक की डूबने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके साथ मारपीट करने के बाद जहर दे कर उसे पूल में डुबाया गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

लोकसभा चुनाव की जीत के दस दिन बाद आजम खान ने दिया इस्तीफा

KRISHNA

फोन आने पर घर से बिना कुछ बताए निकल गया था बेटा

सेक्टर-44 स्थित छलेरा में राजेंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविवार को उनका 25 वर्षीय बेटा कृष्णा घर पर था। अचानक उसके मोबाइल पर कॉल आया। पिता के अनुसार फोन सुनते ही बेटा किसी को कुछ बिना बताए घर से निकल गया। इसके कुछ घंटों बाद शाम को भरत नाम का शख्स अपनी कार में कृष्णा को बेहोशी की हालत में लेकर उनके घर पहुंचा। उसने बताया कि वह सेक्टर-94 स्थित स्विमिंग पूल में गया था।जहां नहाते समय ही वह डूब गया है।

खुशखबरी: महानगर से इन जगहाें पर सफर करने के लिए जल्द मिलेंगी 20 AC बस, सस्ता होगा किराया

 

NEWS

परिवार के लोग बेटे को लेकर पहुंचे अस्पताल तो डॉक्टरों ने मृत किया घोषित

बेटे को बेहोशी की हालत में देख घर वाले उसे फौरन नोएडा के जिला अस्पताल लेकर पहुंच गये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कृष्णा के पिता राजेंद्र गौड ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनके बेटे के साथ मारपीट करने के बाद जहर दे कर उसे स्विमिंग पूल में डुबाया गया है। उन्होंने बताया कि उसके शव पर कई जगह चोट के निशान हैं। राजेंद्र गौड ने अपने शिकायत में रॉबिन और सचिन चौहान पर अपना शक जाहिर किया है। एएसपी डॉ. कौस्तुभ का कहना है की मृतक के पिता राजेंद्र गौड की शिकायत पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned