scriptVIDEO: टोल प्लाजा पर सरेआम गुंडागर्दी, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी पर तानी पिस्टल, जानिये फिर क्या हुआ | Toll staff beaten in greater noida incident captured in cctv | Patrika News

VIDEO: टोल प्लाजा पर सरेआम गुंडागर्दी, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी पर तानी पिस्टल, जानिये फिर क्या हुआ

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 30, 2018 10:19:16 am

Submitted by:

lokesh verma

टोल टैक्स मांगने पर दबंगों ने की कर्मचारी की पिटाई, पिस्टल दिखाकर बिना टैक्स दिए फरार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

greater noida

VIDEO: टोल प्लाजा पर सरेआम गुंडागर्दी, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी पर तानी पिस्टल, जानिये फिर क्या हुआ

ग्रेटर नोएडा. यूपी में एक बार फिर टोल टैक्स प्लाजा पर गुंडई का मामला सामने आया है। घटना दादरी कोतवाली क्षेत्र के एनएच-91 पर स्थित टोल प्लाजा पर हुई। जब कार सवार दबंगों ने टोल मांगने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी पिस्टल दिखाकर बिना टैक्स दिए ही मौके से फरार हो गए। बता दें कि पिटाई और पिस्टल दिखाने की ये घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
UP पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अखिलेश यादव के करीबी सपा नेता समेत 63 गिरफ्तार

नेशनल हाईवे अथॉरिटी का दादरी स्थित टोल प्लाजा एक बार फिर चर्चा में है। बता दें कि यहां लगातार कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस टोल प्लाजा पर कर्मचारियों को जान हथेली पर रखकर काम करना पड़ता है, लेकिन इनकी सुरक्षा रामभरोसे चल रही है। ताजा मामला सोमवार देर शाम का है। जब एक कार चालक अपने आपको लोकल का बताकर टोल के पैसे देने से इनकार कर दिया। इस पर टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी ने बगैर पैसे दिए गाड़ी ले जाने से मना कर दिया। इसके बाद कार चालक गुस्सा गया। उसने पहले टोल कर्मचारी के साथ गाली-गलोच की और फिर मारपीट शुरू कर दी। टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी को पिटता देख अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए।
चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को पर चढ़ा तेज रफ्तार ट्रक, 5 घायल

उन्होंने इस दौरान कार चालक युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन खुद को घिरता देख कार चालक ने पिस्टल निकाल ली और टोल टैक्स कर्मचारी को धमकाकर बड़े ही आराम से अपनी कार लेकर फरार हो गया। यह पूरी वारदात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। कर्मचारियों का आरोप है जब दबंगों से टोल टैक्स मांगा गया तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी और बिना टैक्स दिए मौके से फरार हो गए। टोल टैक्स कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो