script

हाईटेक सिटी में एक बार फिर अजीब जानवर दिखने से मचा हड़कंप, पैरों के निशान लेकर जांच में जुटी टीम

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 20, 2019 12:37:11 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पैरों के निशानों को लेकर तेंदुए की आशंका
रात भर जांच में जुटी रही वन विभाग की टीम
लोगों में डर का माहौल, साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही तस्वीर

news

हाईटेक सिटी में एक बार फिर अजीब जानवर दिखने से मचा हड़कंप, पैरों के निशान लेकर जांच में जुटी टीम

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे हाईटेक सिटी ग्रेटर नोएडा के रिहायशी सेक्टर में एक बार फिर अजीब सा जानवर देखें जाने से हड़कंप मचा हुआ है। इतना ही नहीं लोगों ने सोमवार रात को जानवर के घुमने की आहट महसूस की। इसके अगले ही दिन सुबह वहां कुत्ता मरा हुआ मिला। उसके आस पास पंजौ के निशान मिलें। जिसक बाद से लोगों में दहशत फैल गई। इतना ही नहीं जानवर के पैरों के निशान सोशल मीडिया पर वायरल हो गये, तो मामले की जानकारी वन विभाग की टीम को दी गई।

दरअसल सोमवार रात को ग्रेटर नोएडा रिहायशी सेक्टर जू वन में लोगों ने किसी अजीब से जानवर की आहट महसूस की। इसके अगले ही दिन मंगलवार सुबह लोग उठे, तो उन्हें एक कुत्ता मरा हुआ मिला। उसके आसपास पैरों के निशान मिले। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी वन विभाग की टीम को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने रात भर जानवर की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। हालांकि आशंका जाहिर की जा रही है कि पैरों के निशान देखकर यह जानवर तेंदुआ हो सकता है। यह अलग बात है कि यह किस जानवर के पैरों के निशान हैं? यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

International Yoga Day: पीएम मोदी को देख यह योगा टीचर लोगों को फ्री में सिखा रहा योगासन

NN

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पैरों के निशानों के फोटों

वहीं जानवर के पैरों के निशान सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। पैरों के निशान देखकर लोग भी अपना अपना अनुमान लगा रहे हैं। कोई इन्हें तेंदुए के तो कुछ चीता और शेर तक के पैरों के निशान होने का दावा कर रहे है। हालांकि अभी तक वन विभाग की टीम ने ये पैरों के निशान किसके है। इसकी पुष्टी नहीं की है।

वहीं बता दें कि इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में अलग अलग जगहों पर तेंदुए से लेकर अलग अलग जानवर देखें गये है। नवंबर, 2018 में ग्रेटर नोएडा के नामी होटल ली ग्रांड के पास जंगली जानवर के देखें जाने की सूचना से हड़कंप मच गया था। होटल के सीसीटीवी फुटेज से जो तस्वीरें सामने आई थी, उससे पता चला था कि यह जानवर फिशिंग कैट है। इसके बाद एक तेंदुए की वजह यहां हड़कंप मच गया था। इससे लोग 8 घंटे तक सहमे रहे। सोशल मीडिया पर फोटों वायरल होने के बाद वन विभाग की टीम ने जानवर पकड़े जाने के बाद उसे फिशिंग कैट बताया।

ट्रेंडिंग वीडियो