हाईटेक सिटी में एक बार फिर अजीब जानवर दिखने से मचा हड़कंप, पैरों के निशान लेकर जांच में जुटी टीम

मुख्य बातें

  • पैरों के निशानों को लेकर तेंदुए की आशंका
  • रात भर जांच में जुटी रही वन विभाग की टीम
  • लोगों में डर का माहौल, साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही तस्वीर

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे हाईटेक सिटी ग्रेटर नोएडा के रिहायशी सेक्टर में एक बार फिर अजीब सा जानवर देखें जाने से हड़कंप मचा हुआ है। इतना ही नहीं लोगों ने सोमवार रात को जानवर के घुमने की आहट महसूस की। इसके अगले ही दिन सुबह वहां कुत्ता मरा हुआ मिला। उसके आस पास पंजौ के निशान मिलें। जिसक बाद से लोगों में दहशत फैल गई। इतना ही नहीं जानवर के पैरों के निशान सोशल मीडिया पर वायरल हो गये, तो मामले की जानकारी वन विभाग की टीम को दी गई।

हत्या के बाद सुसाइड कर दोस्त की पत्नी को दे गया मकान, इस प्रेम कहानी काे सुनकर रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

DEMO PIC

रात भर वन विभाग की टीम की ने की तलाशी, तेंदूए की आशंका

दरअसल सोमवार रात को ग्रेटर नोएडा रिहायशी सेक्टर जू वन में लोगों ने किसी अजीब से जानवर की आहट महसूस की। इसके अगले ही दिन मंगलवार सुबह लोग उठे, तो उन्हें एक कुत्ता मरा हुआ मिला। उसके आसपास पैरों के निशान मिले। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी वन विभाग की टीम को दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने रात भर जानवर की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। हालांकि आशंका जाहिर की जा रही है कि पैरों के निशान देखकर यह जानवर तेंदुआ हो सकता है। यह अलग बात है कि यह किस जानवर के पैरों के निशान हैं? यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

International Yoga Day: पीएम मोदी को देख यह योगा टीचर लोगों को फ्री में सिखा रहा योगासन

NN

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पैरों के निशानों के फोटों

वहीं जानवर के पैरों के निशान सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। पैरों के निशान देखकर लोग भी अपना अपना अनुमान लगा रहे हैं। कोई इन्हें तेंदुए के तो कुछ चीता और शेर तक के पैरों के निशान होने का दावा कर रहे है। हालांकि अभी तक वन विभाग की टीम ने ये पैरों के निशान किसके है। इसकी पुष्टी नहीं की है।

Video: डबल मर्डर कर साधु बनकर रह रहा आरोपी, 19 साल बाद ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, हर कोई जानकर रह गया हैरान

FISHING CAT

पहले भी ग्रेटर नोएडा में देखा जा चुकें है यहां जानवर

वहीं बता दें कि इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में अलग अलग जगहों पर तेंदुए से लेकर अलग अलग जानवर देखें गये है। नवंबर, 2018 में ग्रेटर नोएडा के नामी होटल ली ग्रांड के पास जंगली जानवर के देखें जाने की सूचना से हड़कंप मच गया था। होटल के सीसीटीवी फुटेज से जो तस्वीरें सामने आई थी, उससे पता चला था कि यह जानवर फिशिंग कैट है। इसके बाद एक तेंदुए की वजह यहां हड़कंप मच गया था। इससे लोग 8 घंटे तक सहमे रहे। सोशल मीडिया पर फोटों वायरल होने के बाद वन विभाग की टीम ने जानवर पकड़े जाने के बाद उसे फिशिंग कैट बताया।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned