यूपी: बेहोश करके नाबालिक लड़की से रातभर सामूहिक दुष्कर्म ! आरोपी फरार

ग्रेटर नाेएडा में नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद उसे बेहाेशी की दवा देकर रातभर दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है।

ग्रेटर नोएडा ( crime against women in uttar pradesh) थाना रबूपुरा क्षेत्र से में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की लड़की को बेहोश करके गाँव के ही दो लड़कों ने कथित तौर से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने अनुसार यह घटना तब हुई, जब लड़की अपने घर से कुछ दूर एक घर पर दूध पहुंचाकर लौट रही थी।

यह भी पढ़ें: सागर रत्ना रेस्टोरेंट और साड़ी शोरूम में लगी आग

( Greater Noida News Hindi ) ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि आराेपाें के अनुसार जब लड़की अपने घर से कुछ दूर एक घर पर दूध पहुंचाकर लौट रही थी, तभी 20 साल की उम्र के आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर पीड़िता को गली में पकड़ लिया। इसके बाद लड़की को बेहोश करने की दवा दी और दोनों लड़के उसे पकड़कर एक मकान में ले गए जहां उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सुबह बदहवास हालत में लड़की अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के अजबपुर रेलवे फाटक के गेट कीपर पर जानलेवा हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

एडिशनल डीसीपी ने बताया की लड़की के माता-पिता की शिकायत थाना रबूपुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। यह भी बताया कि, आरोपियों के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। आराेपियाें की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आगे की जांच जारी है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned