यूएई के इं​जीनियर की हैदराबाद में हत्या, दुबई पुलिस करेगी मदद

यूएई के इं​जीनियर की हैदराबाद में हत्या, दुबई पुलिस करेगी मदद

Mohit Saxena | Publish: Jul, 10 2019 03:23:01 PM (IST) | Updated: Jul, 10 2019 04:41:02 PM (IST) गल्फ

  • Abu Dhabi techie murdered: शशिकांत रेड्डी नामक भारतीय इंजीनियर ने 20 जून को एक लड़की से सगाई की थी

अबू धाबी। अबू धाबी में कार्यरत एक भारतीय इंजीनियर मंगलवार हैदराबाद स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाया गया। पुलिस के अनुसार उसके पुरुष साथी ने उस पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। अब इस मामले में हैदराबाद पुलिस ने दुबई पुलिस से मदद मांगी है।

क्या है मामला

इंडिया इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी (IIT) दिल्ली का छात्र 29 वर्षीय शशिकांत रेड्डी अबू धाबी की एक कंपनी में काम करता था। 20 जून को विशाखापट्नम में एक महिला के साथ उसकी सगाई हुई थी। पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय रेड्डी का पुरुष मित्र नरेश इस फैसले पर नाराज था।

ईरान-यमन के खिलाफ अमरीका का बड़ा कदम, खाड़ी में तैनात होगी अंतरराष्ट्रीय सेना

arrested

ऐसे हुई हत्या

संदिग्ध ने फिर उसी होटल के कमरे में अपना गला दबाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसने हत्या की बात कबूल कर ली है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हैदराबाद पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को मीडिया को सारी जानकारी दी।

जांच से पता चला है कि आंध्र प्रदेश के गुंटूर के निवासी रेड्डी ने अपने परिवार को बताया था कि वह यूएई वापस लौट रहा है, लेकिन 2 जुलाई को हैदराबाद के क्रिश इन लॉज में नरेश और रेड्डी साथ थे। दोनों दो दिन तक होटल में रहे।

राष्ट्रमंडल विदेश मंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे एस जयशंकर, शाह महमूद कुरैशी ने नहीं होगी मुलाकात

पुलिस ने कहा कि होटल के कर्मचारियों को उस समय संदेह हुआ जब पुरुष 24 घंटे से अधिक समय तक अपने कमरे में बंद रहा। जब कर्मचारी कमरे में घुसे, तो उन्होंने रेड्डी को खून से लथपथ पाया, जबकि नरेश बेहोश था और सांस लेने के लिए संघर्ष कर रहा था। नरेश के स्वास्थ्य लगातार सुधार हो रहा है। अस्पताल से छुट्टी मिलने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned