scriptएमपी के मंत्री के विवादित बोल: नियम तोड़ो-कानून तोड़ो, कैसे भी करो यह काम | Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia Statement | Patrika News

एमपी के मंत्री के विवादित बोल: नियम तोड़ो-कानून तोड़ो, कैसे भी करो यह काम

locationगुनाPublished: Jul 05, 2021 02:41:29 pm

Submitted by:

deepak deewan

अटपटे और विवादित बयान देने में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री मानो एक—दूसरे से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। हाल ही में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने फीस कम करने की मांग कर रहे लोगों से कह दिया था कि ‘मरना है, तो मर जाओ। ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने भी ग्वालियर में पेट्रोल महंगा होने पर अटपटी बात कही थी। अब पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एक विवादित बयान दिया है।

Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia Statement

Panchayat Minister Mahendra Singh Sisodia Statement

गुना. अटपटे और विवादित बयान देने में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री मानो एक—दूसरे से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। हाल ही में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने फीस कम करने की मांग कर रहे लोगों से कह दिया था कि ‘मरना है, तो मर जाओ।’ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने भी ग्वालियर में पेट्रोल महंगा होने पर अटपटी बात कही थी। अब पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने एक विवादित बयान दिया है।
Killer Father बेटी ने बात नहीं मानी तो पिता ने दाग दी गोली, मौके पर ही मौत

रविवार को सिसोदिया गुना के पास बजरंगगढ़ में सीसी रोड के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां करीब ढाई करोड़ रुपए की लागत से 9 मीटर चौड़ी सड़क बनाई जा रही है। इससे कस्बे के नागरिकों की सुविधा बढ जाएगी। वर्षों से बदहाल पड़ी इस सड़क का नवनिर्माण यहां के लोगों की प्रमुख मांग थी। सड़क निर्माण के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके लिए विधायक गोपीलाल जाटव ने मुख्यमंत्री को कई पत्र लिखे।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मांग— नेमावर हत्याकांड की हो सीबीआइ जांच

सड़क भूमिपूजन कार्यक्रम में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि इस सड़क के बन जाने के बाद व्यापार बढ़ेगा। कार्यक्रम में उन्होंने विवादित बयान भी दिया। मंत्रीजी ने कहा कि करोड़ों की लागत वाली इस सड़क के लिए बजट का अभाव था। पर उन्होंने सभी अधिकारियों को साफ कह दिया था कि मुझे हर हाल में यह सड़क चाहिए। इसके लिए कुछ भी करो। नियम तोड़ो, कानून तोड़ो, मगर यह सडक स्वीकृत करो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो