scriptवीडियो कॉल पर बात करते-करते न्यूड हुई युवती, एडिटेड वीडियो भेजकर अफसर से की 50 हजार की डिमांड | Attempt to blackmail Revenue Department officer through honeytrap | Patrika News
ग्वालियर

वीडियो कॉल पर बात करते-करते न्यूड हुई युवती, एडिटेड वीडियो भेजकर अफसर से की 50 हजार की डिमांड

राजस्व विभाग के अफसर को हनीट्रैप के जरिए ब्लैकमेल करने की कोशिश…अफसर ने कहा 5 रुपए नहीं दूंगा, जो करना है कर लो..

ग्वालियरAug 21, 2021 / 08:17 pm

Shailendra Sharma

gwl_honeytrap.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में राजस्व विभाग के अफसर ने अपने साथ हुई एक घटना का खुलासा अपने फेसबुक पेज पर किया है। अधिकारी का नाम रविनंदन तिवारी है जो कि सहायक भू-अभिलेख अधिकारी हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। एक महिला उन्हें धमकी देकर 50 हजार रुपए की डिमांड कर रही है। हालांकि अफसर ने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया उन्होंने ये भी बताया कि अंजान नंबर से वीडियो कॉल कर उन्हें हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की गई है।

gwl_honeytrap_2.jpg

हनीट्रैप के जरिए ब्लैकमेल करने की कोशिश
राजस्व विभाग में सहायक भू-अभिलेख अधिकारी रविनंदन तिवारी ने शु्क्रवार की रात 11.40 बजे अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने अपने साथ एक घंटे पहले हुई उस घटना का जिक्र किया जो हैरान कर देने वाली है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि शुक्रवार की रात करीब पौने 11 बजे 9670425088 नंबर से वीडियो कॉल आया। उन्होंने कॉल अटेंड किया तो सामने से एक महिला नजर आई जिसने कुछ देर तो उनसे बात की और फिर न्यूड हो गई। एकाएक हुए इस घटनाक्रम से वो घबरा गए और उन्होंने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। रविनंदन तिवारी पूरे मामले को समझने की कोशिश ही कर रहे थे कि 11 बजकर 10 मिनिट पर उसी नंबर से दोबारा वीडियो कॉल आया। कॉल रिसीव करने पर फिर से सामने से महिला ने अश्लील हरकत करना शुरु कर दी लेकिन इस बार रविनंदन तिवारी ने हिम्मत जुटाकर ये जानने की कोशिश की कि महिला करना क्या चाहती है तो एक मिनिट में ही कॉल डिस्कनेक्ट हो गया।

 

ये भी पढ़ें- एमपी में ऐश्वर्या, इस शहर में करेंगी फिल्म की शूटिंग

 

20 मिनिट बाद आया एडिटेड वीडियो
रविनंदन तिवारी ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा कि करीब साढ़े 11 बजे उन्हें वॉट्सएप पर एक वीडियो आया जिसमें वही महिला थी जिसने कि वीडियो कॉल किया था। वीडियो एक अश्लील वीडियो था जिसमें एडिटिंग कर रविनंदन तिवारी का चेहरा भी लगाया गया था। वीडियो के साथ एक मैसेज भी था कि 50 हजार रुपए दो वरना ये वीडियो वायरल कर बदनाम कर दिया जाएगा। रविनंदन तिवारी ने मैसेज पर रिप्लाई कर जवाब दिया कि पांच रुपए नहीं दूंगा तुम तो वीडियो वायरल कर दो। जिसके बाद वीडियो डिलीट कर दिया गया। रविनंदन तिवारी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि प्रतिष्ठा बनाने में जीवन लग जाता है, लेकिन कोई आपका सम्मान इस तरीके से भी बर्बाद करने के तरीके ढूंढ़ सकता है। सोच भी नहीं सकता था। रात भर नींद नहीं आई।

देखें वीडियो- बारिश में अंतिम संस्कार बड़ी चुनौती

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83ltcx

Home / Gwalior / वीडियो कॉल पर बात करते-करते न्यूड हुई युवती, एडिटेड वीडियो भेजकर अफसर से की 50 हजार की डिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो