scriptमौत से पहले वीडियो कॉल- महिला बोली बेरहमी से पीटा, सीने पर पैर रखकर खड़ा हो गया | Before death women video calls her sister explained whole story | Patrika News

मौत से पहले वीडियो कॉल- महिला बोली बेरहमी से पीटा, सीने पर पैर रखकर खड़ा हो गया

locationग्वालियरPublished: Nov 20, 2021 03:40:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

4 साल में लव मैरिज का दुखद अंत…पति की मारपीट में घायल 25 वर्षीय महिला की अस्पताल में मौत..
 

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में पति की बेरहमी की शिकार हुई महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला ने 4 साल पहले लव मैरिज की थी, पति ने दीपावली और भाई दूज के दिन महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की थी जिससे उसे अंदरूनी चोटें आई थीं। महिला ने मौत से पहले अपनी बहन को भी वीडियो कॉल कर पति की बेरहमी के बारे में बताया था और पुलिस को दिए बयान में भी महिला ने पति द्वारा मारपीट किए जाने की बात कही थी।

 

4 साल बाद लव मैरिज का दुखद अंत
ग्वालियर शहर के शिंदे की छावनी के डोंगरपुरा की रहने वाली काजल बाथम ने 4 साल पहले 2017 में बकरा मंडी में रहने वाले सोनू शिवहरे के साथ लव मैरिज की थी। सोनू ऑटो चलाता है और काजल उसके घर काम कर करने जाती थी इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और फिर उन्होंने भागकर शादी कर ली थी। शादी करने के बाद दोनों ही अपने अपने परिवार से अलग रह रहे थे। काजल और सोनू का एक डेढ़ साल का बेटा भी है। 6 नवंबर को भाईदूज के दिन काजल ने पिता को फोन कर पति के द्वारा बेरहमी से पीटने के बारे में बताया था जिसके बाद पिता उसे लेकर मायके आया था और जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां अब इलाक के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

ये भी पढ़ें- एक महिला, दो पति…पहले पति से लेती रही खर्चा और दूसरे के साथ बसा ली गृहस्थी

 

‘बेरहमी से पीटा, सीने पर पैर रख खड़ा हो गया’
काजल ने मौत से पहले बताया कि दीपावली के दिन पति सोनू ने उसे बेल्ट से बेरहमी से पीटा और फिर भाईदूज के दिन भी उसके साथ मारपीट की और उसके सीने पर पैर रखकर खड़ा हो गया। ये बात उससे सहन नहीं हुई और उसने पिता को फोन कर पूरी बात बताई। काजल ने अपनी बहन को भी वीडियो कॉल कर पूरी घटना बताई थी। पुलिस को दिए अपने आखिरी बयान में भी उसने बताया था कि पति सोनू ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी। पुलिस ने काजल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- वायरल वीडियो में हैकर ने दी ठगी की जानकारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85oxbt

ट्रेंडिंग वीडियो