scriptकोरोना मरीज की मौत के बाद परिजन का हंगामा, अस्पताल पर लगाया मृतक की आंखें निकालने का आरोप | Family accused of eyeing hospital after corona patient died | Patrika News
ग्वालियर

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजन का हंगामा, अस्पताल पर लगाया मृतक की आंखें निकालने का आरोप

परिजन ने लगाया कोरोना पेशेंट की मौत के बाद अस्पताल पर आंखें निकालने का आरोप।

ग्वालियरAug 10, 2020 / 03:43 am

Faiz

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजन का हंगामा, अस्पताल पर लगाया मृतक की आंखें निकालने का आरोप

कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजन का हंगामा, अस्पताल पर लगाया मृतक की आंखें निकालने का आरोप

ग्वालियर/ मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच शहर के जयारोग्य सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, रविवार दोपहर यहां कोरोना के मरीज की मौत हो गई। इसके बाद अस्पताल परिसर में परिजन ने जमकर हंगामा कर दिया। परिजन का आरोप था कि, अस्पताल प्रबंधन ने मरीज की ठीक से इलाज तो किया नहीं, साथ ही उसकी मौत के बाद आंखें भी निकाल लीं। अस्पताल में हंगामा कर रहे परिजन को पुलिस ने नियंत्रित करना पड़ा।

सेवानगर निवासी आर.के पुनियानी को तीन दिन पहले सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई थी। रविवार दोपहर को परिजन को बताया गया कि, उनके मरीज की मौत हो गई। परिजन का कहना है कि, ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद भी मरीज को ऑक्सीजन नहीं लगाई गई। इलाज में लापरवाही बरती गई है। परिजन का ये भी कहना है कि, मृतक की आंखें निकाल ली गई हैं। परिजन जिस वार्ड में आर.के पुनियानी भर्ती थे उसके सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग उठाई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- हाईकोर्ट का अनोखा फैसला : 2 महीने तक सोशल मीडिया से दूर रहने की शर्त पर छात्र को दी जमानत


अस्पताल नहीं मान रहा मांग इसलिए हुआ हंगामा

वहीं, दूसरी तरफ यही मांग जब परिजन ने प्रबंधन के सामने रखी और प्रबंधन ने उनकी मांग को मानने से इनकार कर दिया, तो गुस्सा परिजन ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामें शांत करने के लिए अस्पताल प्रबंधन को पुलिस की सहायता लेनी पड़ी। फिलहाल, शव को शवगृह में रखवा दिया गया है।

Home / Gwalior / कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजन का हंगामा, अस्पताल पर लगाया मृतक की आंखें निकालने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो