scriptहर दूसरी रात बनी हवस का शिकार, कभी पति तो कभी देवरों ने लूटी आबरू | From three years wife Facing Unnaturalsex by husband and devar | Patrika News
ग्वालियर

हर दूसरी रात बनी हवस का शिकार, कभी पति तो कभी देवरों ने लूटी आबरू

तीन साल तक पति-देवरों की हैवानियत सहती रही महिला..अननेचुरल सेक्स की प्रताड़ना भी झेली..

ग्वालियरMay 18, 2022 / 05:13 pm

Shailendra Sharma

gwalior_woman.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक महिला के साथ हैवानियत का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो ये है महिला के साथ होने वाली दरिंदगी में उसका पति भी शामिल था और बीते तीन साल से हर दूसरी रात महिला को किसी न किसी तरह से हवस का शिकार बनाया जाता था। लोक लाज का डर छोड़ महिला अब थाने पहुंची और पुलिस में पति व देवरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

 

कभी पति..कभी देवर, हर रात बनी शिकार
घटना शहर के गुब्बारा फाटक इलाके की है जहां रहने वाली 26 साल की शबाना (बदला हुआ नाम) ने अपने पति व देवरों सहित 4 लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। शबाना ने बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले समीर के साथ हुई थी। शादी के तीन महीने बाद से ही उसके साथ पति अननेचुरल सेक्स करने लगा। मना किया तो पीटता था इतना ही नहीं जब सास को इस बारे में बताया तो देवर व सास ने भी चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद तो देवर ने भी उसके साथ गलत काम करना शुरु कर दिया। इस तरह हर दूसरी रात उसके साथ हैवानियत की जाने लगी। कभी पति तो कभी देवर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता था। शबाना ने बताया कि बदनामी और मारपीट के डर से वो चुप रही और इसी कारण पति व देवरों की हिम्मत बढ़ गई।

 

यह भी पढ़ें

पहले लगाई शराब पीने की लत, अब पत्नी टल्ली रहने लगी तो हो गया परेशान



पति कहता था देवरों से ही आगे बढ़ेगा वंश
शबाना (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि एक बार वो हिम्मत जुटाकर पहले भी थाने पहुंची थी लेकिन तब पति को इस बात की खबर लग गई और पति थाने पहुंच गया। जहां उसने उससे वादा किया कि अब कोई गलत काम नहीं करेंगे बस शिकायत मत करो। वो पति पर विश्वास कर बैठी लेकिन इसके बाद पति उसे किराए के एक कमरे पर ले गया जहां पति व दोनों देवरों ने उसके साथ नशे की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया। अब एक बार फिर शबाना ने हिम्मत जुटाई और पुलिस में अपने साथ होने वाली ज्यादती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पति व देवरों सहित 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Home / Gwalior / हर दूसरी रात बनी हवस का शिकार, कभी पति तो कभी देवरों ने लूटी आबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो