scriptबड़ी खबर : रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर पहुंचा विमान एयरपोर्ट पर क्रैश | MP government plane carrying remdesivir crashed at Gwalior Runway | Patrika News

बड़ी खबर : रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर पहुंचा विमान एयरपोर्ट पर क्रैश

locationग्वालियरPublished: May 07, 2021 12:02:25 am

Submitted by:

Shailendra Sharma

रनवे पर लैंडिंग के वक्त क्रैश हुआ विमान (plane crash)…प्लेन के दोनों पायलट घायल…इंजेक्शन की खेप लेकर पहुंचा था प्लेन..

gwalior_plane.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के ग्वालियर (gwalior) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां रात करीब 9 बजे रेमडेसिविर इंजेक्शन (remdesivir injection) व अन्य दवाइयां लेकर मध्यप्रदेश सरकार का प्लेन (plane) पहुंचा था जो कि लैंडिंग करते वक्त हादसे का शिकार हो गया। रनवे पर प्लेन के क्रैश होने की खबर लगते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि प्लेन क्रैश की इस घटना में विमान में सवार दोनों पायलट और क्रू मैंबर को हल्की चोटें आई है। विमान को पायलट सईद माजिद अख्तर और उनके साथी पायलट शिवशंकर जायसवाल उड़ा रहे थे।

एयरफोर्स ने किया रेस्क्यू
रनवे पर विमान के क्रैश होने की खबर से एयरपोर्ट प्रबंधन व प्रशानिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। तुरंत एयरफोर्स की टीम रेस्क्यू में जुट गई व प्लेन में मौजूद दोनों पायलट व क्रू मैंबर को सुरक्षित बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक प्लेन में रखे रेमडेसिविर इंजेक्शन भी रेस्क्यू कर लिए गए हैं और हादसे में विमान को भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। विमान के क्रैश होने की पीछे की वजह विमान के इंजन में तकनीकी खामी सामने आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो