scriptमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा— जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्थर न फेंके | MP Minister OPS Bhadauria Statement | Patrika News
ग्वालियर

मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा— जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्थर न फेंके

एमपी में अवैध खनन को लेकर सियासत जारी है। भाजपा और कांग्रेस एक—दूसरे पर प्रहार कर रहीं हैं। आरोप—प्रत्यारोपों का खेल चल रहा है।

ग्वालियरJul 15, 2021 / 12:47 pm

deepak deewan

Minister OPS Bhadoria

Minister OPS Bhadoria

ग्वालियर. एमपी में अवैध खनन को लेकर सियासत जारी है। भाजपा और कांग्रेस एक—दूसरे पर राजनैतिक प्रहार कर रहीं हैं। आरोप—प्रत्यारोपों का खेल चल रहा है। इस मामले में अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश सरकार के मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर निशाना साधा है।
फर्जी IAS संतोष वर्मा ने कई युवतियों को फंसाया, की चार शादियां

वरिष्ठ भाजपा नेता और प्रदेश के मंत्री ओपीएस भदौरिया ने दावा किया है कि प्रदेश सरकार अवैध उत्खनन को रोकने के पूरे प्रयास कर रही है। उनका कहना है कि इसी कारण मध्यप्रदेश में अवैध उत्खनन नहीं हो रहा है।
drug queen mehjabeen चार देशों और आठ राज्यों में फैला है इस शातिर महिला का नेटवर्क

उन्होंने मुरैना वन विभाग की अफसर श्रद्धा पांढरे के ट्रांसफर को रूटीन प्रक्रिया बताते हुए अवैध उत्खनन को लेकर कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया। मंत्री ओपीएस भदौरिया ने पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने कार्यकाल में वे अवैध खनन नहीं रोक पाए थे।
UP चुनाव और जनसंख्या नियंत्रण पर व्यापक चिंतन, जानिए कब नजर आएगा इनका असर

इसके बाद भी डॉक्टर गोविंद सिंह प्रदेश सरकार पर अवैध खनन का आरोप लगा रहे हैं। डॉक्टर गोविंद सिंह को मंत्री भदौरिया ने नसीहत देते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के हों वे दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।
majhauli robbery case : 13 बदमाशों ने की थी वारदात, आपस में बांट लिया 2 किलो सोना

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए भी मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व की गलत नीतियों के चलते दाम बढ़े। हालांकि उन्होंने यह दावा भी किया कि पेट्रोल डीजल के दाम जल्द ही नियंत्रित होंगे।

Home / Gwalior / मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा— जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्थर न फेंके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो