scriptपुलिस के पहुंचने से पहले ही आर्मी की फायरिंग, 14 लोग पकड़ाए | Police ambush to catch gamblers suddenly army opened fire 14 were caught | Patrika News
ग्वालियर

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आर्मी की फायरिंग, 14 लोग पकड़ाए

सेना की फायरिंग रेंज में जुआरियों का अड्डा पकड़ाया है। पुलिस कार्रवाई में 14 जुआरी पकड़ाए हैं। जबकि 60 के करीब भागने में कामयाब हो गए।

ग्वालियरMar 22, 2024 / 08:06 am

Faiz

gamblers arrest in gwalior

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आर्मी की फायरिंग, 14 लोग पकड़ाए

 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सेना की फायरिंग रेंज में जुआरियों का अड्डा पकड़ा गया है। यहां पुलिस ने 14 जुआरियों को दांव लगाते हुए दबोचा है। उनसे 2 लाख 1700 रुपए जब्त भी किए हैं। हालांकि, जुए की फड़ लगवाने वाला मास्टरमाइंड पुलिस के हाथ से निकल भागने में कामियाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। कार्रवाई करने गई पुलिस का कहना है मौके पर जुआरी तो बहुत थे, लेकिन ऐन वक्त पर सेना की फायरिंग प्रैक्टिस शुरू हो गई तो खेल बिगड़ गया। गोलियों की आवाज सुनकर घेराबंदी में लगे फोर्स ने भी ठिकाना छोड़ दिया और जुआरी भी जान बचाकर भाग निकले। फिर भी जितने हाथ आए उतने धर लिए गए हैं।


सेना की फायरिंग रेंज (मुरार) में शिब्बू यादव और सतीश यादव निवासी बड़ागांव कमीशन पर जुए की फड़ लगवाते हैं। दो-तीन दिन से पुलिस को खबर थी। जुआरियों को घेरने से पहले उनके ठिकाने की पुलिस ने रैकी भी की थी। गुरुवार को जुआरियों के पहुंचने से पहले उनका ठिकाना घेर लिया, लेकिन जुआरियों की टोली ठिकाने पर देर से पहुंची।

 

यह भी पढ़ें- यहां खुलने जा रहा है राज्य का पहला राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान, मरीजों को मिलेगा फ्री इलाज, जानें खूबियां

 

जुआरियों ने बिल्कुल फायरिंग रेंज के अंदर बबूल के पेड़ों के जंगल में ठिकाना बनाया था। पुलिसकर्मियों का कहना है कि, शाम करीब 4 बजे 60-70 से ज्यादा जुआरियों की टोली ठिकाने पर जमा हुई। उन्हें घेरने की तैयारी थी इसी दौरान आर्मी ने फायरिंग प्रेक्टिस शुरू कर दी। गोलियां चलीं तो जुआरियों को घेरने आगे बढ़ रही पुलिस भी ठिठक गई। खुटका था कि गोली कहीं से भी आकर लग सकती थी। उधर फायरिंग सुनकर जुआरी भी रेंज के बाहर भागे यहां पुलिस ने 14 को दबोच लिया। उन्हें पुलिस ने दबोच लिया। इनसे 2 लाख 1700 रुपया बरामद हुआ है।

 

पुलिस कार्रवाई में सुरेन्द्र सिंह पुत्र कमल सिंह यादव सौसा, अशुंल पुत्र प्रमोद कुमार सांघी सी.पी कालोनी, भारत पुत्र सरनाम जाटव भदरौली, वीर सिंह पुत्र हरिराम बघेल डोंगरपुर, रहीश खान पुत्र बाबू घोसीपुरा, धर्मेन्द्र पुत्र चिम्मनलाल प्रजापति घोसीपुरा, शिवकुमार पुत्र राजवीर तोमर आदित्यपुरम, संतोष गुप्ता पुत्र गिर्राज दाल बाजार, अनिल यादव पुत्र गयादीन बड़ागाव, राशिद पुत्र नजर मोहम्मद आपागंज थाना, लाखन सिंह यादव सेवढ़ा, छोटू खां पुत्र अल्लानूर भटपुरा, दोलतराम पुत्र बाबूलाल जाटव भिंड, आबिद खां पुत्र मजीद भटपुरा को दबोचा है।

 

यह भी पढ़ें- बर्थडे केक कटने से पहले शुरु हुई तू-तू मैं-मैं, देखते ही देखते चलने लगे डंडे और तलवार, Video Viral

 

मामले को लेकर क्राइम ब्रांच के एएसपी षियाज केएम का कहना है कि जुआ खिलाने में दो लोगों के नाम सामने आया है। दोनों को तलाशा जा रहा है। जुए के ठिकाने पर शहर के अलावा देहात और पड़ोसी जिले के लोग भी दांव लगाने आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो