scriptशादीशुदा महिला की खुशियों को लगी दगाबाज दोस्त की नजर | Rape victim pleads with police for justice | Patrika News
ग्वालियर

शादीशुदा महिला की खुशियों को लगी दगाबाज दोस्त की नजर

दोस्त ने रेप किया तो पति ने छोड़ा..मायके वालों ने भी मुंह मोड़ा..अब प्रेमी भी छोड़कर भागा

ग्वालियरNov 14, 2021 / 07:26 pm

Shailendra Sharma

rape.jpg

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला शादीशुदा होने के बाद भी दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। पीड़िता के मुताबिक उसके एक दोस्त ने उसके साथ रेप किया था और जब इस बात का पता पति को चला तो उसे छोड़ दिया। मायकेवालों ने भी मुंह मोड़ लिया, बेसहारा होने पर दगाबाज दोस्त ने उसे शादी का झांसा दिया और लिव इन में रखा और जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो प्रेमी दोस्त भी दगा देकर फरार हो गया है।

rape_2.jpg

खुशियों को लगी दगाबाज दोस्त की नजर
ग्वालियर शहर के तुकोगंज इलाके की रहने वाली 26 साल की शादीशुदा महिला ने पड़ाव थाना क्षेत्र में अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि करीब 4 साल पहले एक शादी के दौरान उसकी मुलाकात गोपाल कृष्ण बाथम नाम के युवक से हुई थी। दोनों में दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी। साल 2017 में गोपाल ने उसे बातों में फंसाकर मिलने के लिए पड़ाव क्षेत्र के सांई नाथ गेस्ट हाउस में बुलाया। जहां डरा धमकाकर गोपाल ने उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में गोपाल उसे ब्लैकमेल करने लगा जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो उसने उसे घर से निकाल दिया। वो अपने मायके पहुंची तो मायके वालों ने भी मुंह मोड़ लिया।

 

ये भी पढ़ें- अमेजन के जरिए एक साल में बेचा एक करोड़ से ज्यादा का गांजा

 

लिव इन में रखकर भी किया रेप
पीड़िता के मुताबिक पति और मायकेवालों के मुंह मोड़ लेने के बाद आरोपी गोपाल ने उसे शादी का झांसा दिया और कोटेश्वर मंदिर के पास एक किराए के कमरे में लिव इन में रखा। इस दौरान उसने कई बार उसके साथ रेप किया और जब भी महिला शादी की बात कहती तो गोपाल बात को टाल जाता। दो महीने पहले जब महिला गर्भवती हो गई तो उसने गोपाल को इस बारे में बताया और शादी के लिए दबाव बनाया तो गोपाल शादी करने से मुकर गया और उसे छोड़कर फरार हो गया। महिला का आरोप है कि अब गोपाल उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी गोपाल की तलाश शुरु कर दी है लेकिन फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

 

देखें वीडियो- बोलेरो के बोनट में निकला अजगर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85gnbu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो