scriptमजबूरी का फायदा उठाकर नौकरी पर रखा, मौका पाकर लूटता रहा आबरू, ऑफिस में कई बार किया रेप | Store operator raped married woman several times in the office | Patrika News

मजबूरी का फायदा उठाकर नौकरी पर रखा, मौका पाकर लूटता रहा आबरू, ऑफिस में कई बार किया रेप

locationग्वालियरPublished: Jun 04, 2022 07:58:24 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

स्टोर संचालक पर विवाहिता ने लगाया ऑफिस में कई बार रेप करने का आरोप..नौकरी छोड़ी फिर भी नहीं छोड़ा पीछा..

gwalior.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक विवाहित महिला के साथ ऑफिस में कई बार रेप किए जाने का मामला सामने आया है। महिला एक स्टोर संचालक के यहां काम करती थी और अब उसने स्टोर संचालक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसके न्यूड फोटो और वीडियो बना लिए थे जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसने ऑफिस में ही कई बार उसके साथ रेप किया।

 

ऑफिस में कई बार किया रेप
30 वर्षीय नंदिता (बदला हुआ नाम) विवाहित है और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पति एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उसने भी जॉब करने का सोचा और नौकरी तलाश कर रही थी । इसी दौरान उसकी मुलाकात नौकरी के संबंध में तानसेन नगर में अमेजन कंपनी का स्टोर चलाने वाले संचालक नितिन जैन से हुई जिसने उसे अपने ऑफिस में पैकिंग करने के काम पर रख लिया। नंदिता ने बताया कि दिसंबर में 2021 में एक दिन वो दफ्तर में काम कर रही थी उस दिन उसका साथी कर्मचारी नहीं आया था। तभी संचालक ने अपने केबिन में बुलाया और अकेला पाकर उसके साथ ज्यादती की। इसी दौरान संचालक ने अपने मोबाइल से फोटो व वीडियो बना लिए जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उसने दिसंबर 2021 से 22 जनवरी 2022 के बीच कई बार ऑफिस में ही ब्लेकमेल कर रेप किया।

 

यह भी पढ़ें

हाथों में मेहंदी लगाकर कर रही थी प्रेमी का इंतजार, फिर उन्हीं हाथों से बनाया ‘मौत का फंदा’




नौकरी छोड़ी फिर भी नहीं छोड़ा पीछा
पीड़िता नंदिता (बदला हुआ नाम) ने बताया कि वो बदनामी के डर से सब सहती रही और चुप रही लेकिन तंग आकर उसने जनवरी के महीने में नौकरी छोड़ दी। नौकरी छोड़ने के बाद भी संचालक नितिन जैन ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और ब्लैकमेल करने लगा जिससे परेशान होकर बीते दिनों उसने हिम्मत जुटाकर पूरी बात अपने पति को बताई जिसके बाद पति के साथ पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी नितिन जैन को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो