script

शादी की पंगत में पहुंचे युवकों ने दनादन चलाईं गोलियां, खाना छोड़कर भागे लोग, देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: May 24, 2022 06:32:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने उड़ाई पुलिस की नींद, वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरु..

gwalior_viral_video.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर-चंबल में बंदूक का शौक कोई नया नहीं है और इस शौक के कारण हर साल ग्वालियर-चंबल संभाग में कई बार हादसे भी होते रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद हथियारों के प्रति लोगों का जुनून कम होता नजर नहीं आता। ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शादी समारोह में हो रही पंगत के दौरान कुछ युवकों अंधाधुंध फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है।

 

शादी की पंगत में गोलियां चलाने का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा शादी की पंगत के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो पुलिस तक पहुंच चुका है और पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। वायरल वीडियो में एक शादी के दौरान पंगत चल रही होती है तभी तीन युवक राइफल लेकर वहां पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो एक के बाद एक दनादन गोलियां चलाना शुरु कर देते हैं। युवक 8-10 फायर करते दिख रहे हैं और इस दौरान पंगत में चारों तरफ घूमते हैं। एकाएक युवकों के फायरिंग करने से शादी में मौजूद मेहमानों सहम जाते हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो शहर के थाटीपुर इलाके का है।

 

यह भी पढ़ें

कटा सिर हाथ में लेकर घूम रहा था बदमाश, पकड़ाया तो खुला 6 महीने पुरानी हत्या का राज




वीडियो की जांच शुरु
वायरल हो रहा वीडियो कहां का है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। वीडियो कितना पुराना है इसका भी पता नहीं चला है। पुलिस वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान करने में जुटी हुई है। बता दें कि ग्वालियर चंबल संभाग में हर्ष फायरिंग से होने वाली घटनाओं के कारण पहले से प्रशासन ने हर्ष फायरिंग पर बैन लगा रखा है लेकिन इसके बावजूद इलाके में हर्ष फायरिंग की घटनाएं लगातार सामने आती रही हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b2nvv

ट्रेंडिंग वीडियो