scriptकटा सिर हाथ में लेकर घूम रहा था बदमाश, पकड़ाया तो खुला 6 महीने पुरानी हत्या का राज | Skull revealed the secret of murder in love triangle | Patrika News

कटा सिर हाथ में लेकर घूम रहा था बदमाश, पकड़ाया तो खुला 6 महीने पुरानी हत्या का राज

locationभोपालPublished: May 24, 2022 05:39:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गर्लफ्रेंड के साथ दोस्त को देखा तो कर डाली हत्या..घर में दफन कर दी थी लाश…

bhopal_news.jpg

भोपाल. भोपाल में एक युवक ने दोस्त की हत्या कर उसका शव घर में ही दफन कर दिया और 6 महीने तक किसी को पता तक नहीं चला। सोमवार की रात नशे में धुत युवक दोस्त का कटा हुआ सिर लेकर मोहल्ले में निकला तो सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने जब युवक को पकड़कर पूछताछ की तो कत्ल की हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई। हत्या की वजह लव ट्राएंगल सामने आया है और ये भी पता चला है कि वारदात में आरोपी युवक की गर्लफ्रेंड भी शामिल थी उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

खोपड़ी ने खोला कत्ल का राज
घटना भोपाल के हबीबगंज इलाके की है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात नशे में मोहल्ले में रहने वाला बदमाश शमशेर उर्फ बब्लू नशे की हालत में हाथ में एक कटा हुआ सिर लेकर घूमने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शमशेर को पकड़कर पूछताछ की तो पता चला कि कटा हुआ सिर उसके दोस्त शिवा उर्फ शिवदत्त का है जिसकी हत्या उसने करीब 6 महीने पहले कर दी थी और दोस्त की लाश को घर में ही दफन कर दिया था। अक्टूबर के महीने में हुई शिवदत्त की हत्या हुई थी और अक्टूबर महीने में ही शिवदत्त की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी।

 

यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड को बेटी के साथ बेड पर देखा, फिर परिवार ने रची खौफनाक साजिश

bplmurdr_2.jpg

गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो मार डाला
पुलिस ने आरोपी शमशेर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि आशा नाम की महिला के साथ उसके संबंध हैं। मृतक शिवदत्त उसका दोस्त था और वो साथ में पुताई का काम करते थे। आशा की नजदीकियां कुछ दिनों से शिवा के साथ बढ़ गई थीं और उसने दोनों को एक बार साथ में भी देख लिया था। जिसके बाद उसने शिवा की हत्या की साजिश रची और पार्टी करने के बहाने उसे घर पर बुलाया। जहां आशा के सामने ही दोनों ने मिलकर शराब पी और फिर शिवा का चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। वहीं आशा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी शमशेर ने उसे धमकी दी थी कि अगर किसी को भी घटना के बारे में बताया तो उसकी भी हत्या कर देगा। शिवा की हत्या करने के बाद आरोपी शमशेर ने अपने ही घर में उसके शव को दफन कर दिया था जिसे सड़ी गली हालत में पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो