scriptप्रेम प्रसंग के संदेह में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या, गांव में पसरा मातम | wife and her lover murder in bhind | Patrika News

प्रेम प्रसंग के संदेह में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या, गांव में पसरा मातम

locationग्वालियरPublished: Jul 26, 2020 07:21:40 pm

Submitted by:

monu sahu

मौ कस्बे के वार्ड 8 में हुई वारदात

wife and her lover murder in bhind

प्रेम प्रसंग के संदेह में पति ने पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या, गांव में पसरा मातम

ग्वालियर। प्रदेश के चंबल संभाग के भिण्ड जिले के मौ कस्बे में प्रेम प्रसंग के संदेह में एक 28 वर्षीय युवक ने पत्नी तथा उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी युवक ने गोली मारने से पूर्व मृतक ऑयल मिल संचालक पर धारदार हथियार से भी वार किए। वारदात रविवार अल सुबह की बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। भिण्ड के मौ कस्बे के वार्ड 8 में रहने वाली 25 वर्षीय सरोज यादव पत्नी आनंद यादव का शव उसके ही घर के आंगन में खून से लथपथ पड़ा मिला।
MP Corona Cases Live Update: ग्वालियर में 4629 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 32 लोगों की मौत

जबकि 44 वर्षीय ऑयल मिल संचालक हरिओम अग्रवाल पुत्र रामजीलाल अग्रवाल का शव घर के बाहर गली में पड़ा देखा गया। बताया गया है कि हरिओम के शरीर पर गोली लगने के अलावा धारदार हथियार से भी वार किए जाने के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने मृतका सरोज यादव के पति आनंद यादव पुत्र नाथू यादव तथा एक अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है, जिसके चलते दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हम निकल आए हैं। शीघ्र मामले का खुलासा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो