सपा के इस जिलाध्यक्ष ने घर में खुद को मारी गोली, पति व दो बच्चे भी थे साथ, पार्टी ने दिया बयान

गोली चलने की आवाज से मोहल्ले के लोगों की भीड़ भी घर पर लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में ले लिया।

By: Abhishek Gupta

Published: 01 Dec 2020, 06:36 PM IST

हमीरपुर. हमीरपुर सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष संजय विश्वकर्मा (40) ने सोमवार शाम खुद की लाइसेंसी राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। अचानक हुई इस घटना से घर पर कोहराम मच गया। मोहल्ले के लोगों की भीड़ भी घर पर लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में ले लिया।

ये भी पढ़ें- यूपी में फिल्म सिटीः सीएम योगी बॉलीवुड दिग्गजों व उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात, लाएंगे निवेश

हमीरपुर शहर के पुराने यमुना घाट निवासी संजय विश्वकर्मा कुछ समय पूर्व ही सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष बने थे। तब से संजय राजनीति में सक्रिय थे और पार्टी कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भाग ले रहे थे। सोमवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास संजय ने अपने आवास में खुद की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली गर्दन के निचले हिस्से से होते हुए सिर के आरपार निकल गई। जिससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- सरकार के इस विभाग में पद होंगे खत्म, बनाई गई समिति, लिस्ट हो रही तैयार

पत्नी व बच्चे हुए बदहवास-

गोली की आवाज सुनकर घर पर मौजूद पत्नी विनीता कमरे की तरफ भागी, जहाँ खून से लथपत संजय तड़प रहा था। घटना से पत्नी के साथ-साथ दो पुत्र अभिषेक और आकाश भी बदहवास हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाल विक्रमाजीत सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। कुछ समय के बाद सीओ सदर अनुराग सिंह भी घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे। पुलिस घटना स्थल का बारीकी से मुआयना करने के साथ ही आत्महत्या के कारणों की पड़ताल करने में जुटी हुई है। फारेंसिक टीम ने भी घटना स्थल की पड़ताल की।

सपा का आया बयान-

मामले पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी युवजन सभा के हमीरपुर जिला अध्यक्ष संजय विश्वकर्मा की मृत्यु अत्यंत दुखद एवं हृदय विदारक घटना! शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना! दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned