scriptमोहब्बत ने ली 19 साल के युवक की जान! सरे बाजार इस तरह हुई हत्या, देखने वालों का कलेजा कांप गया… | Love Murder Cases in Rajasthan : Young Man Murder Case | Patrika News

मोहब्बत ने ली 19 साल के युवक की जान! सरे बाजार इस तरह हुई हत्या, देखने वालों का कलेजा कांप गया…

locationहनुमानगढ़Published: Mar 11, 2020 05:50:32 pm

Submitted by:

abdul bari

मामला कथित रुप में युवती से प्यार ( Love Murder Cases in Rajasthan ) का बताया जा रहा है। जिसके चलते नाराज परिजनों ने मारपीट करते हुए चाकू के वार से मंगलवार शाम मैन बाजार में युवक को मौत ( Murder In Hanumangarh ) के घाट उतार दिया। ( Hanumangarh Crime News )

Love Murder Cases in Rajasthan : Young Man Murder Case

Love Murder Cases in Rajasthan : Young Man Murder Case

संगरिया/हनुामानगढ़.
होली के दिन सीमावर्ती गांव चौटाला में एक युवक की चाकू के वार से दर्दनाक मौत हो गई। मामला कथित रुप में युवती से प्यार ( Love Murder Cases in Rajasthan ) का बताया जा रहा है। जिसके चलते नाराज परिजनों ने मारपीट करते हुए चाकू के वार से मंगलवार शाम मैन बाजार में युवक को मौत ( Murder In Hanumangarh ) के घाट उतार दिया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

यह है पूरा मामला ( Hanumangarh Crime News )

मृतक के बड़े भाई चौटाला निवासी संदीप कुमार पुत्र धर्मपाल मेघवाल ने पुलिस को बताया कि वह फोटोग्राफर है। उसका छोटा भाई पवन कुमार (19) व इंद्राज पुत्र मोहन मंगलवार शाम छह बजे चौटाला मैन बाजार से घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान लीलूराम पंडित की दुकान के पास जैसे ही पहुंचे तो सामने से गांव निवासी जीतराम पुत्र नौरंग मेघवाल व अमित उर्फ मितु पुत्र राजपाल समेत तीन अन्य लोग आए। उन्होंने पवन को घेर लिया। अमित ने लाठी मारी और अन्य ने भी थाप-मुक्कों से बुरी तरह पीटा। आरोप है कि जीतराम ने चाकू से उसकी छाती पर ताबड़तोड़ वार किए। इंद्राज व उसने पवन को बड़ी मुश्किल से छुड़ाया। आरोपी मौके से भाग गए। बेहोशी की हालत में पवन को सरकारी अस्पताल लेकर गए। जहां से डबवाली रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कथित रुप में युवती से प्यार का मामला

ये भी आरोप लगाया है कि पवन का आरोपियों के परिवार की एक लड़की से प्रेम चल रहा था। वे दोनों शादी करना चाहते थे। इसी रंजिशवश आरोपियों ने मिलकर पवन के साथ मारपीट करते हुए चाकू के वार किए। जिससे आई गंभीर चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक का परिवार मूलत: सादुलशहर का है। जो करीब 13 सालों से चौटाला में रहते हैं। डबवाली पुलिस ने इस आशय का धारा 148, 149 व 302 भादंसं में मामला दर्ज किया है। जांच पुलिस चौकी चौटाला प्रभारी एएसआई शैलेंद्रकुमार कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो