scriptशादी समारोह से लौट रहे परिवार और टोलकर्मियों में जमकर चले लात-घूंसे, देखें Live Video | Beating a family at Chhijarasi toll plaza | Patrika News
हापुड़

शादी समारोह से लौट रहे परिवार और टोलकर्मियों में जमकर चले लात-घूंसे, देखें Live Video

Highlights- पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र स्थित छिजारसी टोल प्लाजा की घटना- टोल प्लाजा पर अधिवक्ता के परिवार और टोलकर्मियों में मारपीट- पुलिस ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों के खिलाफ दर्ज किया केस

हापुड़Feb 09, 2020 / 11:10 am

lokesh verma

hapur.jpg
हापुड़. थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर टोलकर्मियों और कार सवारों में मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, टोलकर्मियों और कार में सवार होकर जा रहे बारातियों में टोल को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि टोलकर्मियों और कार सवारों के बीच जमकर मारपीट हुई।
यह भी पढ़ें

ऑटो एक्सपो देखने पहुंचे लोगों का लाठी और थप्पड़ से स्वागत, देखें Video

बता दें कि मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि टोल को लेकर टोलकर्मियों और कार सवारों के बीच किस तरह जमकर मारपीट हो रही है। कार सवारों में शामिल एक महिला अपनी चप्पल उतारकर टोलकर्मियों को पीट रही है। सूचना के काफी देर बाद टोल प्लाजा पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामले को शांत कराया।
हापुड़ के बुलंदशहर रोड के रहने वाले अधिवक्ता इमरान ने बताया कि वह शुक्रवार रात 11 बजे एक शादी समारोह में शामिल होकर गाजियाबाद से लौट रहे थे। छिजारसी टोल प्लाजा पर तैनात एक टोलकर्मी ब्रेटली ने 15-16 साथियों के साथ उनके परिवार पर हमला बोल दिया। इस हमले उनके भाई रिजवान, सलमान और ताऊ इकराम घायल हो गए है। उन्होंने टोलकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
डीएसपी पिलखुआ पवन कुमार का कहना है कि इस मारपीट के मामले में पुलिस ने एक टोलकर्मी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

Home / Hapur / शादी समारोह से लौट रहे परिवार और टोलकर्मियों में जमकर चले लात-घूंसे, देखें Live Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो