scriptगंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर की डूबने से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप | CBI Inspector srink in Ganga River at brij ghat in Hapur | Patrika News

गंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर की डूबने से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

locationहापुड़Published: Jun 16, 2019 05:44:25 pm

Submitted by:

Iftekhar

गाजियाबाद के रहने वाले हैं सीबीआई इंस्पेक्टर अमर सक्सेना
दिल्ली की लोधी रोड स्तिथ सीबीआई शाखा में तैनात थे अमर
अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

death in ganga

गंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर की डूबने से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

हापुड़. तीर्थनगरी ब्रजघाट में शनिवार रात गंगा स्नान के दौरान सीबीआई के इंस्पेक्टर अमर सक्सेना की डूबने से मौत हो गई। सीबीआई इंस्पेक्टर शनिवार शाम दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने आए थे। उनकी मौत की सूचना के बाद रात में ही परिजन ब्रजघाट पहुंच गए। वहीं, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा, आधा दर्जन अब भी फरार

यह है मामला
जानकारी के अनुसार, अमर सक्सेना (32) पुत्र रामचन्द्र सक्सेना गाजियाबाद के इंदिरापुरम में शिप्रा सनसिटी स्थित फ्लैट नंबर-703 में रह रहे थे। दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने के दौरान अमर गहरे पानी में चले गए। देखथे ही देखते वह गंगा में डूबने लगे। इस दौरान उसके चीखने की आवाज सुनकर दोस्तों ने शोर मचाया। शोर सुनकर गंगा तट पर मौजूद मल्लाहों और गोताखोरों ने भी गंगा में छलांग लगा दी, लेकिन उन्हें जीवित नहीं बचाया जा सका।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस शहर में एक मुस्लिम सरकारी कर्मचारी को दफ्तर में चाकुओं से गोदकर किया गया लहूलुहान

अस्पताल में डॉक्टरों मृत घोषित किया
घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद मल्लाहों ने अमर को गंगा से बाहर निकला। अनान फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अमर सक्सेना गाज़ियाबाद की शिप्रा सनसिटी में रहते थे और वह दिल्ली की लोधी रोड स्तिथ सीबीआई शाखा में तैनात थे। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी हरे रामयादव ने बताया कि परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई थी। सूचना मलते ही परिजन रात में ही पहुंच गए थे। हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो