scriptलॉकडाउन में गरीब परिवार के पास नहीं थे पैसे, बेहतर इलाज के अभाव में बच्ची की माैत | Poor family don't have money in lockdown Baby died without treatment | Patrika News

लॉकडाउन में गरीब परिवार के पास नहीं थे पैसे, बेहतर इलाज के अभाव में बच्ची की माैत

locationहापुड़Published: Jun 16, 2020 06:15:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बागपत में एक गरीब परिवार आर्थिक तंगी के चलते अपनी बेटी काे बेहतर इलाज नहीं दिलवाया पाया जिससे बच्ची ने दम ताेड़ दिया।

hapur.jpg

hapur

हापुड़। लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के चलते हापुड़ में एक गरीब परिवार अपनी दो वर्षीय मासूम बच्ची को बेहतर इलाज नहीं दिला सका। इलाज के अभाव में बच्ची की माैत हाे गई।

यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस के दराेगा का कारनामा: मर चुके भाइयों के खिलाफ दर्ज कर दी लॉकडाउन की रिपाेर्ट

किराए के मकान में रहने वाले परिवार की दाे वर्षीय बेटी लॉकडाउन के समय से बीमार चल रही थी जिसका गरीब परिवार ने स्थानीय डॉक्टरों से इलाज कराया लेकिन मासूम बच्ची को आराम नहीं मिला। पिता के पास इतने पैसे नहीं थे कि बच्ची काे इलाज के शहर ले जाए। बताया जा रहा है कि, इलाज के अभाव में बच्ची की माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

India-China Border पर तनाव के बीच चीनी कंपनी को मिला 1126 करोड़ का ठेका

देश की राजधानी दिल्ली से करीब 60 किलोमीटर दूर हापुड़ जिले के हर्ष विहार में रहने वाला सुंदर लॉकडाउन से पहले मेहनत मजदूरी का काम किया करते था। लॉकडाउन के कारण उनका सुंदर का काम बंद हाे गया था। सुंदर की दो साल की बच्ची दो महीने से काफी बीमार चल रही थी। परिवार के जाे पैसे थे बेटी के इलाज में लगा दिए लेकिन गांव के डॉक्टरों से मासूम बच्ची काे हालत में सुधार नहीं हुआ। पैसों के अभाव में यह परिवार बच्ची को इलाज किसी अच्छे हॉस्पिटल में नहीं कराया पाया।
यह भी पढ़ें

OMG: अस्पताल से फरार हुआ कोरोना मरीज, मेरठ से लेकर दिल्ली तक मचा हड़कंप

बच्ची की मां का कहना है कि उसकी बच्ची जब से लॉकडाउन लगा है तब से बीमार चल रही थी। पैसे नहीं होने पर बेहतर इलाज नहीं करा पाए और इलाज के अभाव में उसकी माैत हाे गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो