scriptस्कूल के पास नाबालिग छात्रा को रोककर युवक ने की छेड़छाड़ और मारपीट, दोस्त बनाता रहा VIDEO | young man molest and assaulted minor school girl video gone viral | Patrika News
हरदा

स्कूल के पास नाबालिग छात्रा को रोककर युवक ने की छेड़छाड़ और मारपीट, दोस्त बनाता रहा VIDEO

बीच सड़क पर नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करता रहा मनचला। खुद के कैमरे में कैद की हरकतें। अब डर के मारे छात्रा ने स्कूल जाना बंद किया। घटना के 7 दिन पुरानी, फिर भी आरोपी को तलाश नहीं पाई पुलिस।

हरदाSep 26, 2022 / 06:54 pm

Faiz

News

स्कूल के पास नाबालिग छात्रा को रोककर युवक ने की छेड़छाड़ और मारपीट, दोस्त बनाता रहा VIDEO

हरदा. मध्य प्रदेश में मनचलों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, यहां ये बदमाश किसी भी महिला या बालिका से सरेराह छेड़छाड़ और मारपीट करने से भी गुरेज नहीं करते। हैरानी की बात तो ये है कि, ये मनचले आए दिन सूबे में कहीं न कहीं महिलाओं और छात्राओं के साथ सरेराह घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, वाबजूद इसके इनपर नकेल कसने के कोई ठोस इंतजाम नहीं हैं।

ताजा मामला मध्य प्रदेश के हरदा जिले से सामने आया है, जहां एक बेखौफ मनचले ने कानून का मखौल उड़ाते हुए स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ बीच सड़क पर न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि विरोध करने पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की। आरोपी ने इसी पर बस नहीं किया, उसने इस छेड़छाड़ और मारपीट का वीडियो भी बना लिया, ताकि नाबालिग छात्रा को बदनाम करते हुए उसके परिवार पर दबाव बनाया जा सके। आलम ये है कि, अब छात्रा मनचले के खौफ के चलते स्कूल भी नहीं जा पा रही है।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में बनेगा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का मंदिर, दीपावली पर भूमि पूजन


डर के मारे स्कूल ही नहीं जा रही छात्रा

मामला जिले के हंडिया तहसील के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। यहां बीते 19 सितंबर की शाम को कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा का आरोपी ने रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी की, वहीं छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने बीच सड़क पर अन्य स्कूली छात्र-छात्राओं के सामने उसके साथ मारपीट भी की। घटना का खौफ छात्रा के दिमाग पर ऐसा पड़ा कि, उसने अब स्कूल जाना ही बंद कर दिया है। छात्रा ने घटना के चार दिन बाद सहमी हुई छात्रा ने डरते हुए इस घटना के संबंध में परिजन को बताया। इसके बाद परिजन के साथ हंडिया थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। अब बड़ा सवाल ये है कि, घटना के 7 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अबतक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। वहीं, दूसरी तरफ इस घटना के बाद से स्कूल में पढ़ने वाली अन्य छात्राएं भी स्कूल जाने से घबरा रही हैं। पत्रिका के हाथ घटना का वो वीडियो भी लगा, जो आरोपी ने नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट के दौरान बनाया है।


बीच सड़क पर हाथ पकड़कर जबरदस्ती बाइक पर बैठा रहा था मनचला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dzaii

कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा ने पुलिस को बताया कि, 19 सितंबर को शाम 4.45 बजे वो अपनी सहपाठी छात्राओं के साथ स्कूल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में पड़ने वाले एक मार्ग से गुजरते समय देवास जिले के कांकरिया ग्राम में रहने वाले आरोपी आनंद पिता रामनिवास ठाकरे अपने दोस्त के साथ वहां खड़ा था। अचानक आरोपी आनंद ठाकरे ने बीच सड़क पर छात्रा का रास्ता रोका, इस दौरान उसने गालियां देकर साथ जा रही अन्य छात्राओं को तो भगा दिया, लेकिन नाबालिग पीड़िता का हाथ पकड़कर शादी करने की बात करने लगा। पीड़िता के अनुसार, आरोपी उससे कह रहा था, ‘मेरे साथ गाड़ी पर बैठ मैं तुझसे शादी करूंगा।’ अचानक हुई इस घटना से छात्रा सहम गई। वो आरोपी से हाथ जोड़कर भीख मांगती रही कि, उसे जाने दें। लेकिन, मनचले आरोपी को दबंगई का ऐसा जुनून था कि, वो रोती हुई छात्रा से बीच सड़क पर ही छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इस दौरान स्कूल के अन्य छात्र भी वहां से गुजर रहे थे, लेकिन मदद के लिए आगे आने की कोई भी हिम्मत नहीं जुटा पाया।


घटना का वीडियो बनाता देखकर चिल्लाई छात्रा

मनचले आरोपी के हौसले का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, उसने न सिर्फ दूसरे जिले पहुंचकर वहां नाबालिग छात्रा के साथ बीच सड़क पर इस तरह का कृत्य किया, बल्कि इस पूरी घटना को अपने दोस्त द्वारा कैमरे में रिकॉर्ड भी करा लिया। ताकि, बाद में भी नाबालिग छात्रा को बदनाम करके उसके परिवार को वीडियो के आधार पर धमकाया जा सके। इसके लिए आरोपी ने छात्रा से छेड़खानी के दौरान का अपने दोस्त की सहायता से एक वीडियो भी बनवा लिया। बताया जा रहा है कि, आरोपी इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहा था। पत्रिका के हाथ वो वीडियो लग गया है, जिसमें कुछ दूरी पर छात्राएं आती दिखाई दे रही हैं। नाबालिग छात्रा अपनी सहेलियों के साथ आती दिखाई दे रही है। आरोपी ने आगे बढ़ते हुए बीच सड़क पर छात्रा का उसकी सहेली से हाथ छुड़वा दिया और उसे पकड़ लिया। छात्रा ने आरोपी के दोस्त को वीडियो बनाते देखा तो उसने डरकर चीखा भी, लेकिन आरोपी ने एकाएक उसे थप्पड़ मारने शुरु कर दिये। इसके बाद आरोपी अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गया।


हिम्मत जुटाकर बहन को बताई घटना

पीड़ित छात्रा घटना से इतनी डर गई थी कि उसने परिजन को तीन दिन तक कुछ नहीं बताया। लेकिन 23 सितंबर को छात्रा ने हिम्मत जुटाकर अपनी बड़ी बहन को घटनाक्रम के बारे में बताया। पीड़िता के साथ कोई अनहोनी घटना ना हो, इसपर बड़ी बहन ने इसकी पूरी जानकारी परिजन को दी। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर हंडिया थाने पहुंचे। यहां रात साढ़े 8 बजे पुलिस ने आरोपी आनंद और उसके हंडिया निवासी दोस्त के खिलाफ धारा 341, 354, 294, 323, 34, लैंगिक अपराध के तहत संरक्षण अधिनियम 7 और 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


इनका कहना है

वहीं, इस मामले पर हंडिया थाना प्रभारी सीएस सरियाम का कहा है कि, देवास जिले के कांकरिया गांव के युवक और उसके दोस्त ने छात्रा का रास्ता रोककर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कांकरिया गांव गई है।

Home / Harda / स्कूल के पास नाबालिग छात्रा को रोककर युवक ने की छेड़छाड़ और मारपीट, दोस्त बनाता रहा VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो