scriptCeleb fitness- इन 5 तरीकों से खुद को फिट रखती हैं श्रद्धा कपूर | actress shrdha kapoor is fitness freak and she does workout too much | Patrika News

Celeb fitness- इन 5 तरीकों से खुद को फिट रखती हैं श्रद्धा कपूर

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2021 04:47:23 pm

Submitted by:

Hemant Pandey

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही अपना 34वां जन्मदिन मनाया है। इसके साथ ही उन्होंने फिटनेस का राज भी बताया है। जानते हैं इस बारे में-

shradha

Celeb fitness- इन 5 तरीकों से खुद को फिट रखती हैं श्रद्धा कपूर,Celeb fitness- इन 5 तरीकों से खुद को फिट रखती हैं श्रद्धा कपूर

1- रोज वर्कआउट करती हैं। शूटिंग के लिए बाहर जाती हैं तो वहां जॉगिंग करती हैं। जिम में फैट बर्निंग कार्डियो के साथ योग और ध्यान भी करती हैं। इन्हें डांस भी काफी पसंद है, जिसमें जुंबा, बेली और हिप-हॉप करती हैं।
2-अगर बाहर शूटिंग पर भी होती हैं तो घर का खाना पसंद करती हैं। नाश्ते में उपमा, पोहा, अंडे का सफेद वाला हिस्सा खाती हैं। उन्हें लंच में दाल, मौसमी व हरी सब्जियां और रोटी खाना पसंद करती हैं। वहीं, डिनर में दाल, ग्रिल्ड फिश, ब्राउन राइस या फिर रोटी खाती हैं।
3-उनका मानना है कि स्वस्थ और सुंदर रहने के लिए भरपूर मात्रा में पानी पीना चाहिए। इससे बीमारियों से बचाव के साथ त्वचा में निखार बना रहता है।
4-कोरोनाकाल में उन्होंने बताया था कि वह देसी नुस्खों से बालों की केयर करती हैं। वह सप्ताह में दो बार तेल से मालिश करती हैं और बालों की चमक के लिए ऐलोवेरा, दही और गुड़हल का हेयर पैक लगाती हैं।
5-श्रद्धा सुबह जल्दी उठती हैं और रात 11 बजे तक सो जाती हैं। वह कहती हैं कि सुबह फ्रेश दिखने के लिए 7-8 घंटे की नींद जरूरी है। इससे समझौता नहीं करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो