script136 किलो की हैं अमेरिकन रैपर Lizzo, फिर भी चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लंबी लाइन! | American Singer And Rapper Lizzo Weight 136 Kg | Patrika News
मनोरंजन

136 किलो की हैं अमेरिकन रैपर Lizzo, फिर भी चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लंबी लाइन!

अमेरिकन रैपर और सिंगर लिजो (Lizzo) का वजन 136 किलो बताया जाता है, लेकिन सिंगर हमेशा पॉजिटिव रहती हैं. अपने वजन को लेकर लिजो हमेशा कहती हैं कि ‘हम सबको पता है कि मैं मोटी हूं, लेकिन फिर सब पसंद करते हैं’.

Jun 24, 2022 / 10:37 am

Vandana Saini

American Singer And Rapper Lizzo

American Singer And Rapper Lizzo

अमेरिकन रैपर और सिंगर लिजो (Lizzo) म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है. उनके गानों के साथ-साथ उनके शोज में लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है. उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. लिजो के फैंस केवल विदेश में ही नहीं दुनियाभर में मौजूद हैं. उनकी आवाज हर किसी को उनका दीवाना बना देती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका वजन 136 किलो है, लेकिन इससे उनको और उनके फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ता. उनकी फैन फॉलोइंग बेहद संख्या में है. उनको सोशल मीडिया पर मिलियन्स में फैंस फॉलो करते हैं.
उनके शोज में जाना पसंद करते हैं. लिजो भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो के साथ-साथ धांसू फोटो भी साझा करती हैं, जहां उनके फैंस कमेंट्स कर उनकी तारीफ ही करते हैं कोई उनको उनके वजन को लेकर ट्रोल नहीं करता और अगर ऐसा होता भी है तो इससे लिजो को कोई खास फर्क नहीं पड़ता. अपने एक इंटरव्यू के दौरान लिजो ने अपने वजन को लेकर बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता, जितने मुझे ट्रोल करते हैं उससे कई ज्यादा मेरे चाहने वाले है’. वो अक्सर ही अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती हैं.
यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी सुलझी? NCB ने Rhea Chakraborty के खिलाफ कोर्ट में दाखिल किए आरोप

https://twitter.com/lizzo/status/1540085979742015488?ref_src=twsrc%5Etfw

लिजो जैसी हैं उन्होंने खुद को वैसी ही एक्सेप्ट किया है. वो हमेशा अपनी बॉडी को लेकर पॉजिटिविटी लेती हैं. इतना ही नहीं लिजो हेल्दी लाइफस्टाइल भी जीती है. वे हर रोज एक्सरसाइज भी करती हैं. इंटरव्यू के दौरान वो अपने वजन को लेकर बात भी करती हैं कि, जिसको लेकर उनका कहना है कि ‘सबको पता है कि मैं मोटी हूं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे ऐसा होने से कोई दिक्कत नहीं है. मैं खूबसूरत हूं और हेल्दी हूं, तो क्या अब हम आगे बढ़ सकते हैं’. उनका कहना है कि ‘मुझे लगता है कि मेरी बॉडी बहुत हॉट है. मैं एक बॉडी आइकॉन हूं और मैं इस बात को रोज ज्यादा से ज्यादा अपना रही हूं’.
https://twitter.com/kornbreadTMFS?ref_src=twsrc%5Etfw

लिजो आगे कहती हैं कि ‘ये एक इंसान की आइडियल बॉडी टाइप नहीं होगी, जैसे किम कर्दाशियां बहुत से लोगों की आइडियल नहीं हैं, लेकिन वे बॉडी आइकॉन हैं और उन्होंने मॉडर्न समय में ब्यूटी स्टैंडर्ड बनाने हैं. मैं जो कर रही हूं वो ये है कि मैं अपने आत्मविश्वास और अपने ब्यूटी स्टैंडर्ड बनाने की ताकत का इस्तेमाल और एक दिन यही ब्यूटी स्टैंडर्ड होंगे’. बता दें कि अपने वजह को लेकर लिजो अकेली नहीं हैं, बल्कि फैंस लेकर कई टॉप मेल सेलिब्रिटीज भी उनके घर के बाहर लाइन लगा चुके हैं.

Home / Entertainment / 136 किलो की हैं अमेरिकन रैपर Lizzo, फिर भी चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लंबी लाइन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो