ऐश्वर्या राय पर थी इस डायरेक्टर की गंदी नजर, है 85 महिलाओं के शोषण का आरोपी

Mahendra Yadav
| Updated: 27 May 2018, 06:46 PM IST
ऐश्वर्या राय पर थी इस डायरेक्टर की गंदी नजर, है 85 महिलाओं के शोषण का आरोपी
Aishwarya rai

हार्वे ने ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलने की जिद की थी

हॉलीवुड के बड़े निर्माता हार्वे विंस्टीन को न्यूयॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हार्वे पर दर्जनों हॉलीवुड अभिनेत्रियों सहित करीब 85 महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है। कई अभिनेत्रियों द्वारा हार्वे पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद #Me Too अभियान की शुरुआत हुई। इस अभियान के तहत कई हॉलीवुड अभिनेत्रियों और मनोरंजन जगत से जुड़ी हस्तियों ने अपने यौन शोषण की बात सोशल मीडिया के जरिए रखी। हार्वे की गंदी नजर सिर्फ हॉलीवुड अभिनेत्रियों पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर रही। इनमें ऐश्वर्या राय भी शामिल है।

अकेले में मिलना चाहता था हार्वे:

हार्वे विंस्टीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहता था। इस बात का खुलासा सिमोन शेफील्ड ने किया था। सिमोन ने दावा किया था कि हार्वे ने ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलने की जिद की थी। उस वक्त सिमोन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की मैनेजर थी। हार्वे ने कई बार सिमोन से पूछा था कि ऐश्वर्या से अकेले में मिलने के लिए क्या करना होगा।

सिमोन को धमकाया हार्वे ने:
हार्वे ने कई बार सिमोन से रिक्वेस्ट की थी कि वह ऐश्वर्या से उसकी मीटिंग करा दे। हालांकि सिमोन ने हार्वे को कभी ऐसा मौका नहीं दिया। जब सिमोन ने हार्वे की बात नहीं मानी तो उसने सिमोन को धमकाया भी। सिमोन का कहना था कि वह हार्वे की नियत को समझ गई थी।



 

ऐश्वर्या राय पर भी इस डायरेक्टर की गंदी नजर, है 85 महिलाओं के शोषण का आरोपी

ऐश्वर्या पर थी हार्वे की गंदी नजर:
ऐश्वर्या की पूर्व मैनेजर ने एक साक्षात्कार में बताया था कि कि हार्वे की ऐश्वर्या पर भी गलत नजर थी। अंतरराष्ट्रीय मंचों पर ऐश्वर्या की विंस्टीन से कई बार मुलाकात हो चुकी थी और उन्होंने ऐश्वर्या की मैनेजर से पूछा था कि वो किस तरह ऐश्वर्या से अकेले में मिल सकते हैं। अकेले में मिलने के लिए विंस्टीन ने कई प्रयास किए। सिमोन ने बताया था कि वो जब भी उन्हें ऐश्वर्या से मीटिंग के दौरान बाहर जाने को बोलता था तो वह हमेशा विनम्रतापूर्वक मना कर देती थी।

ऐश्वर्या राय पर भी इस डायरेक्टर की गंदी नजर, है 85 महिलाओं के शोषण का आरोपी

हार्वे के आॅफिस से ऐश्वर्या को ले आई:

सिमोन ने साक्षात्कार में बताया था,'एक बार मीटिंग के बाद जब हार्वे के ऑफिस से बाहर निकलीं तो हार्वे उनसे साइड लेजाकर पूछा कि तुम ऐश्वर्या को अकेले छोड़ने का क्या लोगी।' सिमोन के अनुसार हार्वे ने उन्हें ऐश्वर्या को अकेले ना छोड़ने के लिए धमकी भी दी थी। जिसके बाद भी सिमोन ऐश्वर्या को उनके ऑफिस से निकालकर अपने साथ लेकर गई।

Aishwarya Rai