scriptअब Jack Sparrow के किरदार में नहीं दिखेंगे Johnny Depp? ये है ‘Pirates’ सीरीज के डील का सच | Johnny Depp Will Never Play Role Of Jack Sparrow | Patrika News
हॉलीवुड

अब Jack Sparrow के किरदार में नहीं दिखेंगे Johnny Depp? ये है ‘Pirates’ सीरीज के डील का सच

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपने सबसे फेमस और पसंददीदा किरदार ‘जैक स्पैरो’ (Jack Sparrow) को लेकर काफी सु्र्खियां बटोर रहे हैं. वहीं खबरों की माने तो अब वो कभी इस किरदार में नजर नहीं आएंगे?

Jun 30, 2022 / 11:05 am

Vandana Saini

Johnny Depp

Johnny Depp

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) काफी लंबे समय से अपनी एक्स-वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ मानहानि केस को लेकर सुर्खिया बटोर रहे हैं, जिसको उन्होंने जीत लिया. इसके बाद उनके फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है. वहीं इसी बीच खबर आई थी कि डिज्नी (Disney) ने जॉनी से माफी मांगते हुए उनको फेमस फिल्म सीरीज ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ (Pirates of the Caribbean) में फिर एक बार ‘कैप्टन जैक स्पैरो’ (Captain Jack Sparrow) का किरदार निभाने के लिए 2,355 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था.
वहीं जॉनी डेप के फैंस भी उनको इस किरदार में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. फिलहाल, जॉनी डेप और उनकी टीम की ओर से डिज्नी वाले लेटर और ऑफर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. साथ ही अभी ये भी कंफर्म नहीं है कि वो दोबारा इस किरदार में अपने फैंस को खुश करेंगे, क्योंकि कोर्ट में जूरी के सामने जॉनी डेस ने एंबर हर्ड के खिलाफ चल रहे केस की सुनवाई में ये कहा था कि वे अब किसी भी कीमत पर ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ में नहीं लौटेंगे. उनके इस फैसले ने सभी को चौंका दिया था और उनके फैंस का दिल टूट गया था.
यह भी पढ़ें

फिर Jack Sparrow के किरदार में नजर आएंगे Johnny Depp? माफी मांगते हुए Disney ने फिल्म के लिए ऑफर किए 2,355 करोड़ रुपये

https://twitter.com/hashtag/JohnnyDepp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं कोर्ट में एंबर हर्ड के वकील ने जॉनी से पूछा था कि ‘अगर डिज्नी आपके पास 300 डॉलर की डील लेकर आते हैं तो आप पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में काम नहीं करेंगे?’, जिसका जवाब देते हुए जॉनी ने कहा था कि ‘हां, ये सच है’. दरअसल, जब एंबर ने एक्ट्रर और अपने एक्स-हसबैंड जॉनी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे तो डिज्नी ने उनसे दूरी बना ली थी और साथ ही उनकी फेमस फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ से उनके फेमस किरदार ‘जैक स्पैरो’ को छीन लिया था, जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया था कि अब वो ये किरदार कभी नहीं निभाएंगे.
https://twitter.com/hashtag/JohnnyDepp?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस केस के दौरान जॉनी डेप ने एंबर हर्ड पर आरोप लगाया था कि ‘उनके कारण उनकी छवि खराब हुई बल्कि उन्हें कई फिल्मों से भी निकाल दिया गया था’. बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड की शादी 2015 में हुई थी और साल 2016 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद एंबर ने जॉनी पर कई आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दर्ज कर वाया था, जिसके बाद मानहानि केस जॉनी डेप ने जीता और उनकी छवि भी वापस मिली और फिल्म के लिए एक बार फिर ऑफर मिला, जिसको लेकर उनका कोई फैसला नहीं आया है.

Home / Entertainment / Hollywood News / अब Jack Sparrow के किरदार में नहीं दिखेंगे Johnny Depp? ये है ‘Pirates’ सीरीज के डील का सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो