scriptप्रियंका चोपड़ा से पहले खुद से बड़ी इन महिलाओं के साथ रिश्ते में रह चुके हैं निक जोनस | nick jonas has a relationship with these women older than himself | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा से पहले खुद से बड़ी इन महिलाओं के साथ रिश्ते में रह चुके हैं निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा से शादी करने से पहले निक जोनस ने कई लोकप्रिय हस्तियों को डेट किया था। लेकिन ज्यादातर उन्हें प्यार जिससे हुआ वो उम्र और अनुभव के मामले में उनसे वरिष्ठ हैं। तो आइए आज हम उनमें से कुछ पर एक नजर डालते हैं।

नई दिल्लीFeb 20, 2022 / 07:51 pm

Sneha Patsariya

हॉलीवुड के हैंडसम हंक निक जोनस और और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के घर में नए साल में नई खुशियां आई हैं। पिछले महीने यानी जनवरी में वह सेरोगेसी के जरिए मम्मी-पापा बने हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस फिल्मी दुनिया के पावर कपल हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। निक जोनस अब प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के बाद हमारे अंतरराष्ट्रीय ‘जमाईबाऊ’ हैं।

निक ने प्रियंका से पहले कई लोकप्रिय हस्तियों को डेट किया था। दिलचस्प बात ये हैं कि निक ने ज्यादातर खुद से बड़ी महिलाओं को प्यार हुआ हैं। आज ऐसी ही महिलाओं के बारे में जानेगे, जिन्हें निक ने डेट किया हैं।

nick.jpg
केट हडसन

यूएस वीकली पत्रिका निक जोनास के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने केट हडसन के साथ अपने संबंध के बारे में बात की, जो उनसे 14 वर्ष बड़ी थी. उन्होंने बताया, “केट अविश्वसनीय रही। हमारे पास दो इसानों के रूप में एक अविश्वसनीय संबंध था जो सिर्फ एक-दूसरे की चीजों की प्रशंसा करते हैं, और एक दूसरे में कुछ ऐसा देखते थे जो सुंदर है. उसकी और उसकी प्राइवेसी का सम्मान करने के मेरे सर्वश्रेष्ठ प्रयास में से रहा हूँ. मैं ये नहीं कहूँगा कि हमने यौन संबंध बनाए या नहीं। लेकिन हमारे पास एक सुंदर संबंध था।”
nike.jpg
रीटा ओरा

सिंगर रीटा ओरा ने निक जोनस के साथ अपने संबंधों की पुष्टि कभी नहीं की। यह कहा जाता है कि उन्होंने ‘व्हाट डू आई मीन टु यू?’ में उसके साथ काम किया और उन्हें डेट किया। ओरा उनसे दो साल बड़ी है।
nik.jpg
डेल्टा गुड्रेम
माइली साइरस के साथ संबंध तोड़ने और बाद में निक जोनस को ऑस्ट्रेलियाई सिंगर डेल्टा गुड्रेम में रूप में प्यार मिला, जो उससे आठ साल बड़ी थी. खबरों के मुताबिक, 2012 में उनका दस महीने तक रिलेशनशिप टूट गया था।
nick_jonas.jpg
लिली कोलिन्स

लिली जब 29 की थी और निक 26 साल के थे, जब उनके रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। खबरों के अनुसार उनका एक मजबूत कनेक्शन था, लेकिन रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता था।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। प्रियंका को पहली बार देखते ही हॉलीवुड के पॉप सिंगर निक अपना दिल हार बैठे थे। वहीं कुछ दिनों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया फिर साल 2018 में जोधपुर में बड़े धूमधाम से शादी रचाई। वहीं शादी के प्रियंका अपने पति निक के साथ न्यूयार्क में रहती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा से पहले खुद से बड़ी इन महिलाओं के साथ रिश्ते में रह चुके हैं निक जोनस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो