scriptपाकिस्तानी सिंगर रेशमा की हुई हत्या, पति गोली मारकर हुआ फरार | pakistani actress singer reshma shot dead allegedly by husband | Patrika News

पाकिस्तानी सिंगर रेशमा की हुई हत्या, पति गोली मारकर हुआ फरार

Published: Aug 10, 2018 03:44:33 pm

Submitted by:

Riya Jain

मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस रेशमा की मौत हो गई है। खैबर पख्तून नाम की जगह पर रेशमा के पति ने उन्हें मार डाला।

pakistani actress singer reshma shot dead allegedly by husband

pakistani actress singer reshma shot dead allegedly by husband

पाकिस्तान से बुरी खबर सामने आई है। वहां की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस रेशमा की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक खैबर पख्तून नाम की जगह पर रेशमा के पति ने उन्हें मार डाला। बता दें रेशमा की गोली मारकर हत्या की गई है।

रेशमा उनकी चौथी पत्नी थी। बाताया जा रहा है कि वह काफी वक्त से अपने भाई के यहां हकीमाबाद में रह रहीं थी। रेशमा और उनते पति के आए दिन झगड़ा हो रहा था। वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच कहा सुनी हुई। दोनों के परिवारों के बीच भी झगड़ा चल रहा था। जिसकी वजह से वह अलग रह रही थीं।

सनी ने फैंस से मांगी पैसों की मदद! बचाना चाहती हैं अपने इस करीबी शख्स की जान…

पाकिस्तानी पुलिस के अनुसार से पता चला है कि रेशमा को उनके पति ने घर में आकर गोली मारी थी। इसके तुरंत बाद वह वहां से फरार हो गया। खेर अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। और इस पर इंवेस्टिगेशन शुरू हो चुकी है।

जाह्नवी और खुशी भी फेल हैं सिंगर अनु मलिक की खूबसूरत बेटियों के आगे, दिखती हैं बार्बी डॅाल जैसी…

बता दें रेशमा हमेशा से पश्तो भाषा के गानों के लिए मशहूर रही हैं। इतना ही नहीं वह पाकिस्तानी टीवी शो जोबल गोलुना में भी काम कर चुकी हैं। गौरतलब है कि खैबर पख्तून में ये 15वीं ऐसी घटना है जिसमें एक महिला की मौत की खबर सामने आई है। हाल में एक्ट्रेस सुनबुल की भी इसी तरह मौत की खबर सामने आई थी। उनकी मौत 3 फरवरी को हुई थी। उस दौरान उनसे गोली मारने वाले शख्स ने बत्तमीजी की थी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो