पोल में 38 फीसदी ने कहा- तलाक के बाद किम कार्दशियन को रैपर ड्रेक को करना चाहिए डेट

By: पवन राणा
| Published: 17 May 2021, 02:37 PM IST
पोल में 38 फीसदी ने कहा- तलाक के बाद किम कार्दशियन को रैपर ड्रेक को करना चाहिए डेट

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के बीच अलगाव हो गया है। किम ने इसी साल तलाक के लिए आवेदन किया है। ऐसे में एक पोल में लोगों ने किम के लिए अगला पार्टनर रैपर ड्रेक को बताया है। 38 प्रतिशत लोग चाहते हैं किम, ड्रेक से डेटिंग करे।

मुंबई। हॉलीवुड की सबसे हॉट एंड फेमस जोड़ी किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के बीच अलगाव हो चुका है। ऐसे में फैंस ने उस शख्स के बारे में कयास लगाना शुरू कर दिया है जिससे कार्दशियन को डेट करना चाहिए। हॉलिवुड टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन के दीवाने दुनियाभर में हैं।

बता दें कि कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन का संबंध करीब 10 साल तक चला। एक इनसाइडर के मुताबिक साल 2012 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था। इस साल के ही आखिरी तक उनको पहले बच्चा होने की जानकारी मिल गई थी। 2014 में दोनों ने शादी कर ली और उन्हें दुनिया का सबसे प्रभावकारी कपल कहा जाने लगा।

यह भी पढ़ें : Kim Kardashian पति कान्ये वेस्ट से लेने जा रही हैं तलाक, शादी के सात साल बाद फाइल की डिवोर्स की अर्जी

हालांकि दोनों की ये खूबसूरत कहानी ज्यादा नहीं चल पाई और शादी के करीब 7 साल बाद किम ने 2021 में तलाक के लिए आवेदन कर दिया। तमाम अफवाहों के बीच दोनों ने चुपचाप अपना रिलेशन खत्म कर लिया और अफवाहों पर कुछ नहीं बोला। किम को तलाक के लिए आवेदन किए कुछ ही महीने हुए हैं लेकिन फैंस ने अपने फेवरिट स्टार के लिए नया जोड़ीदार ढूंढ़ना शुरू कर दिया है। एक वेबसाइट की ओर से किए गए पोल में लोगों से पूछा गया है कि किम को किसे डेट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : अमेरिकन मॉडल व बिजनेसवुमन किम कार्दशियन बनीं बिलिनियर

किम को अब किसे डेट करना चाहिए? नाम के इस पोल में जिन सेलेब्स को लिस्ट किया गया उनमें ड्रेक, एथलीट ब्लैक ग्रिफिन, जेम्स हार्डन, एक्टर ब्रेड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो शामिल हैं। इस पोल के नतीजों में सबसे ज्यादा वोट रैपर ड्रेक को मिले। लोगों का मानना है कि रियलिटी स्टार किम के लिए रैपर ही उपयुक्त जोड़ी है। हालांकि इस पोल में दूसरे नंबर पर 16.81 फीसदी वोट के साथ लियानार्डो, 16.3 फीसदी वोट के साथ तीसरे नंबर पर हार्डन, 14.75 फीसदी वोट के साथ ब्रेड पिट और पांचवे स्थान पर ग्रिफिन आए। उनको 14.07 फीसदी लोगों ने किम के डेटिंग पार्टनर के रूप में वोट किया।

माना जा रहा है कि दोनों ही अच्छे कपल साबित हो सकते हैं क्योंकि दोनों इंडस्ट्री में लम्बे समय से हैं और सबसे बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं। दोनों की उम्र में भी ज्यादा अंतर नहीं है। किम की आयु 40 तो ड्रेक अभी 34 साल के हैं। दोनों की ही एक—एक शादी हो चुकी है। किम के पहली शादी से 4 बच्चे हैं, तो ड्रेक के पहली शादी से एक बेटा है।

ड्रेक को लेकर खबरें हैं कि वे किम की छोटी बहन केली जैनर को डेट कर चुके हैं। तो अगर ड्रेक और किम डेट करते हैं तो बड़ा ही अजीब हो जाएगा। हालांकि ये भी तक कयास ही है। आने वाला समय बताएगा कि किम अपने आने वाले जीवन के लिए किस हमसफर चुनती हैं।