scriptनीता अंबानी पीती हैं तीन लाख के कप में चाय, ये है ब्रांड का नाम | cost of cup in Which Nita Ambani Drinks tea Everyday Morning is 3 Lakh | Patrika News

नीता अंबानी पीती हैं तीन लाख के कप में चाय, ये है ब्रांड का नाम

Published: May 29, 2018 03:24:18 pm

Submitted by:

Priya Singh

साड़ियां, पर्स व ज्वैलरी सबका ध्यान एक बार नीता की इन चीजों की तरफ जरूर जाता है लेकिन…

cost of cup in Which Nita Ambani Drinks tea Everyday Morning is 3 Lakh

नीता अंबानी पीती हैं तीन लाख के कप में चाय, ये है ब्रांड का नाम

नई दिल्ली। अमीरों के शौक का क्या कहना। ऐसी ही देश के रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी लग्जीरियस लाइफ भी कम नहीं है। बात उनके रहन-रहन की हो या पहनावे की, इसके बारे में चर्चा जरूर होती है। फिटनेस से लेकर साड़ियां, पर्स व ज्वैलरी सबका ध्यान एक बार नीता की इन चीजों की तरफ जरूर जाता है। वैसे तो नीता का जन्म एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ है पर वह आज देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश की पत्नी हैं। वो महंगे ब्रांड के कपड़े और ज्वैलरी पहनते हैं। इसके अलावा वो अपने घर को भी सजाने के लिए महंगी से महंगी चीजों का इस्तेमाल करते हैं। कई बार वो ऐसी चीजों का इस्तेमाल करते हैं जो आम जनता के लिए केवल सोच में ही मौजूद होती हैं। ऐसी ही एक अमीर महिला है नीता अंबानी। उनकी सबसे हैरान करने वाली बात है की वो चाय भी तीन लाख के कप में पीती हैं।
cost of cup in Which Nita Ambani Drinks tea Everyday Morning is 3 Lakh
वे रिलायंस इंडस्ट्रीज और युएनएआईडीएस के एड्स इनिशीएटिव का भी हिस्सा हैं। नीता अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के सामाजिक और धर्मार्थ से जुड़े कार्यों को देखती हैं। नीता की हर एक एक्टीविटी मीडिया का ध्यान जरूर अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। वैसे नीता अंबानी के शौक भी निराले हैं। वह सुबह चाय पीने के लिए जिस कप का प्रयोग करती हैं। वे कप जापान से आते है और इनकी कीमत लगभग 3 लाख रूपए होती है। ये कप जापान के क्रॉकरी उत्पादन के ब्रांड ‘नोरिटेक’ के होते हैं। ‘नोरिटेक’ ब्रांड के इन कपों की खासियत यह होती है कि इनपर गोल्डन कलर का जो काम हुआ होता है ऐसा काम किसी और ब्रांड के कप पर देखने को नहीं मिलता है इसलिए ही इनकी कीमत लाखों में होती है। बता दें कि इस ब्रांड के 50 कपों का सेट लगभग इस 1.5 करोड़ रूपए का आता है। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह मामला तो महज चाय का है पर जिन्हें करोड़ों रूपए के बर्तनों में खाना खाने का शौक हो, तो उनके दूसरे शौक कैसे होंगे।
cost of cup in Which Nita Ambani Drinks tea Everyday Morning is 3 Lakh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो