scriptलॉकडाउन में पति ने पुलिस से मांगी मदद, कहा- अभी पहली पत्नी के साथ फंसा हूं और दूसरी ने बुलाया है | Dubai man asks police for separate move permits to visit two wives | Patrika News

लॉकडाउन में पति ने पुलिस से मांगी मदद, कहा- अभी पहली पत्नी के साथ फंसा हूं और दूसरी ने बुलाया है

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 01:16:23 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

दुबई में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को कॉल लगाकर पूछा कि क्या इस लॉकडाउन में उसे अपनी दो बीवियों के पास जाने के लिए भी किसी परमिट की जरूरत पड़ेगी

Man Asks Movement Permit To See Both His Wives

Man Asks Movement Permit To See Both His Wives

नई दिल्ली। दुनियाभर में अभी तक 14 लाख से अधिक लोग कोरोना ( coronavirus ) से संक्रमित हो चुके हैं। इसके साथ ही मौत का आंकड़ा भी 82 हजार पार के पार पहुंच चुका है। इसलिए दुनिया के ज्यादातर देशों ने अपने प्रमुख शहरों को लॉकडाउन किया हुआ है।

कोरोना के डर की वजह से सऊदी अरब ( Saudi Arabia ) भी लॉकडाउन है। सऊदी में लोगों को घर से निकलने से पहले पुलिस से इजाजत लेनी पड़ रही है। इस बीच पुलिस को एक ऐसे शख्स का कॉल आया, जो अपनी पत्नियों के पास आने-जाने के लिए परमिट मांग रहा था।

शोएब अख्तर ने मांगी भारत से मदद तो लोगों ने कहा चीन के पास जाओ

दरअसल दुबई पुलिस ( Dubai Police ) के ट्रैफिक डिपार्टमेंट के डायरेक्टर ब्रिगेडियर सैफ मुहैर को एक शख्स ने कॉल किया और उनसे पूछा कि क्या उसे अपनी एक बीवी से दूसरी बीवी तक जाने के लिए भी परमिट की जरूरत पड़ेगी। दुबई में लॉकडाउन की वजह से घरों से बाहर निकलने की सख्त पाबंदी है।

यहां लोग अपने घर से बाहर सिर्फ बेहद जरुरी कामों के लिए ही निकल सकते हैं। इसके लिए भी लोगों को ट्रैफिक रूम में कॉल करके परमिशन लेनी पड़ रही है। डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें -अलग कारणों के लिए परमिट की जरुरत के कॉल आते हैं लेकिन ये कॉल अपने आप में अनोखा था।

हर्ष गोयंका के ट्वीट पर आगबबूला हुए धोनी के फैंस, लोग बोले फिर से माही को बनाना कप्तान

दुनिया में कोरोना ( Corona ) का कहर तेजी से बढ़ रहा है। अभी तक यहां 23 सौ कंफर्म केसेस आ चुके हैं। जिनमें तेजी से सभी ठीक हो रहे हैं। ऐसे में ये वायरस ( Virus ) और ज्यादा लोगों को संक्रमित ने करे इसके लिए पूरी सख्ती से लॉकडाउन को लागू किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो