scriptOMG! पहले 5 बीवियों ने पति के साथ किया रेप, फिर भाग गई जंगल में | First 5 wifes raped her husband then escaped into the forest | Patrika News

OMG! पहले 5 बीवियों ने पति के साथ किया रेप, फिर भाग गई जंगल में

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 05:08:44 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

नाइजीरिया ( Nigeria ) का है ये चौंकाने वाला मामला
पत्नियां बाद में भाग गई जंगल में

5 wifes raped her husband

5 wifes raped her husband

नई दिल्ली: आपने कई रेप ( rape ) की घटनाएं सुनी होंगी और इन दिनों तो देश में इसको लेकर काफी चर्चा में है। पहले निर्भया, फिर उन्नाव और अब हैदराबाद। लोगों को इन घटनाओं को लेकर काफी गुस्सा है। जहां कुछ दरिंदों ने लड़कियों के साथ दुष्कर्म का घिनौना खेल खेला। इन सबके बीच एक बड़ा ही अजीब मामला इन दिनों चर्चा में है। जहां कुछ पत्नियों ने अपने पतियों का बलात्कार किया। चौंकिए मत जनाब, आपको पूरा मामला बताते हैं।

wife.png

OMG! पहले कुछ लोगों ने तेंदुए को मारा और फिर सिर और पंजों को काट कर ले गए, फोटो हुई वायरल

नाइजीरिया ( Nigeria ) का ये मामला हर किसी को हैरान कर रहा है कि भला कोई महिला कैसे अपने पति का बलात्कार कर सकती है। दरअसल, नाइजीरिया के बिनेयू प्रांत में करोड़पति कारोबारी यूरोको ओनोजा की 6 पत्नियां हैं। उसकी 6 में से 5 पत्नियों ने लगातार बलात्कार किया और तब तक करती रहीं। जब तक उसकी चली गई। इन 5 बीवियों का आरोप था कि वो अपनी छठी और युवा बीवी को अधिक तव्वजो देता है। यूरोको जब अपनी छठी पत्नी के साथ था, तभी उसकी पांचों बीवी वहां आ पहुंची और चाकू और लाट्ठियों के दम पर उसे कमरे में लेकर चली गई।

wife1.png

इन पांचों पत्नियों ने ओनोजा को जान से मार डालने की धमकी देकर तुरंत उन पांचों के साथ भी यौनसंबंध स्थापित करने का आदेश दिया। बीवियों के इस हमले का ओनोजा ने विरोध भी किया था लेकिन बीवियों ने उस पर काबू पा लिया और आदेश दिया कि सबसे युवा बीवी के साथ शुरू हुआ। यौन संसर्ग का सिलसिला इसी प्रकार उल्टे वरिष्ठता क्रम में अंजाम देने की बात कही और वहीं कुछ मीडिया सूत्रों के मूताबिक, बताया गया है कि जब ओनोजा इस उल्टे वरिष्ठता क्रम में पांचवीं बीवी के साथ यौन संसर्ग कर रहा था तो उसने दम तोड़ दिया। ओनोजा की छठा और सबसे युवा पत्नी के अनुसार, ओनोजा को मरा हुआ देखकर उसकी पांचों बीवियां जंगल में भाग गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो