लुका-छिपी खेलते वक़्त वॉशिंग मशीन में फंस गई लड़की, रेस्क्यू के लिए बुलाने पड़ी फायर बिग्रेड

  • लुका-छिपी खेलते वक़्त वॉशिंग मशीन में जा छिपी थी लड़की
  • कई कोशिश के बाद में खुद से मशीन ने नहीं निकल सकी लड़की

By: Piyush Jayjan

Published: 23 Apr 2020, 11:25 AM IST

नई दिल्ली। कई बार खेल-खेल में बगैर सोचे समझे की गई हरकत बड़ी भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ वर्जीनिया ( Virginia ) में रहने वाली एक लड़की के साथ भी हुआ। दरअसल ये लड़की अपने परिवार के साथ लुका-छिपी ( Hide And Seek ) का खेल रही थी, लेकिन खेल-खेल में लड़की की जान पर बन आई।

फेक डिलीवरी ब्वॉय बनकर बेचने निकले थे दो मुंह वाला सांप, पुलिस ने दबोचा

एक आम से खेल ने तब अजीब मोड़ ले लिया जब 18 वर्षीय लड़की को बचाने के लिए फायरफाइटर्स ( Firefighters ) को बुलाना पड़ा। हुआ ये कि लुका-छिपी खेलते वक़्त वॉशिंग मशीन में जा छिपी, मगर वो चाहकर भी उससे बाहर नहीं निकल सकी। लड़की के छोटे चचेरे भाई ने अपनी बहन को मशीन में फंसा देखकर घर वालों को इस बारे में सूचना दी।

इसके बाद परिवार वालों ने फायर ब्रिगेड ( Fire Brigade ) को कॉल कर घर बुलाया। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल एक वीडियो में दिखाया गया है कि आखिरकार कैसे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने लड़की को बिना कोई नुकसान पहुंचाए मशीन से बाहर निकाला।

नए शोध में हुआ खुलासा, AC की वजह से 9 लोगों को हुआ कोरोना

इस वीडियो ( Video ) को लोग सोशल मीडिया शेयर कर लोगों को सलाह दे रहे है कि अगली बार जब आप कोई इस तरह का खेल खेले तो थोड़ा सतर्क रहिए वरना आप भी बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Viral ) हो रहा है।

लड़की ने इस घटना को याद करते हुए बताया, 'मैं वास्तव में यह देखने के लिए काफी चिंतित थी, कि क्या वो मुझे निकाल सकते हैं..मुझे जैसे ही पता चला कि उन्होंने मुझे बाहर निकालने की योजना बना ली है तो मैंने काफी सुकून महसूस किया। मैं किसी तरह से मशीन से बाहर निकलना चाहती थी।

 

coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned