scriptएक अकेला हिप्पो पड़ा 3 शेरों पर भारी, दुम दबाकर भागे तीनों शेर, देखें Viral Video | Hippo chases away 3 scared Lions out of river, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एक अकेला हिप्पो पड़ा 3 शेरों पर भारी, दुम दबाकर भागे तीनों शेर, देखें Viral Video

1 Hippo Vs. 3 Lions: यूँ तो शेर को जंगल का राजा माना जाता है। साथ ही शेर को सबसे खतरनाक जानवरों में से भी एक माना जाता है। ऐसे में अगर आपको पता चले कि शेर को भी डर लग सकता है तो शायद विश्वास न हो। पर यह सच है। 3 शेरों को 1 अकेले हिप्पो से डरकर दुम दबाकर भागने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Mar 02, 2023 / 02:52 pm

Tanay Mishra

hippo_chases_away_3_lions.jpg

Hippo chases away 3 Lions

बात अगर जंगल और जंगल में रहने वाले जानवरों की हो और शेर (Lion) का ज़िक्र न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। शेर को जंगल का राजा (King of Jungle) कहा जाता है। जंगल में रहने वाले सभी जानवरों में से सबसे खतरनाक जानवरों में शेर की गिनती भी होती है। शेर बेहद ही खूंखार जानवर होता है और ज़्यादातर जानवर शेर से डरते हैं। ऐसे में अगर आपको पता चले कि शेर को भी डर लगता है, तो विश्वास नहीं होगा। पर यह मज़ाक नहीं है, बल्कि पूरी तरह से सच है। शेर को भी डर लगता है और वो भी तीन के झुंड में होने के बावजूद। ऐसे में मन में यह सवाल आना लाज़िमी है कि तीन शेरों को किससे डर लग सकता है। इसका जवाब है एक अकेला हिप्पो (Hippo)।

एक अकेले हिप्पो ने तीन शेरों को खदेड़ा

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन शेर नदी में दिखाई दे रहे हैं। अचानक से तीनों शेरों को एक हिप्पो अपनी तरफ आता दिखाई देता है। इस अकेले हिप्पो को देखकर तीनों शेर अपनी दुम दबाकर नदी से भागने लगते हैं। हिप्पो भी तेज़ी से उन तीनों शेरों का नदी में पीछा करता है और उन तीनों शेरों को नदी से खदेड़ कर बाहर निकाल देता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

https://twitter.com/WowTerrifying/status/1630551765941645312?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

आनंद महिंद्रा मिले अपने पुराने क्लासमेट बिल गेट्स से, इस बारे में की बातचीत….

वीडियो हुआ वायरल


हालांकि यह वीडियो कुछ समय पुराना है पर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से शेयर किया गया है और वायरल (Viral Video) हो रहा है। कुछ दिन पहले ही एक बार फिर से शेयर किए इस वीडियो को अब तक 92 लाख लोग देख चुके हैं। साथ ही इस पर अब तक 83.6 हज़ार लाइक्स, 10.9 हज़ार रीट्वीट्स, 3,001 कोट ट्वीट्स और 1,590 रिप्लाईस आ चुके हैं।

इस वीडियो पर लोग कमेंट्स में इस हिप्पो की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग तो हिप्पो को जंगल का राजा बनाने की बात भी कह रहे हैं। कुछ लोग तो शेरों को डरा हुआ देखकर हैरान भी हो रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने शेर को इससे पहले इतना डरा हुआ कभी नहीं देखा।

यह भी पढ़ें

वेटर ने एक हाथ पर बैलेंस की डोसे की 16 प्लेट्स; आनंद महिंद्रा हुए प्रभावित, देखें वायरल वीडियो

Home / Hot On Web / एक अकेला हिप्पो पड़ा 3 शेरों पर भारी, दुम दबाकर भागे तीनों शेर, देखें Viral Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो